Nov 1, 2017

हमीरपुर में गरजे प्रेम कुमार धूमल, तख़्त बदल तो ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो


prem-kumar-dhumal-call-to-change-congress-sarkar-in-himachal

हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का उत्साह बढ़ता जा रहा है, कल प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया गया तो आज हमीरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रेम कुमार धूमल जमकर गरजे. उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता को नारा दिया - तख़्त बदल दो ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो.

प्रेम कुमार धूमल ने खुद को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने पर अमित शाह को धन्यवाद दिया, उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हमीरपुर पर बड़ा दाइत्व आया है, जब जब बीजेपी हमीरपुर की पाँचों सीटें जीतती है तो बीजेपी की सरकार जरूर बनती है.

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि इस बार हमारा कम्पटीशन शिमला जिले से है, मैं शिमला होकर आया, वहां पर मुख्यमंत्री के अपने घर रामपुर में जनसभा हो रही थी, वहां पर जिला परिषद के सदस्य, BDS, ग्राम पंचायत भारी संख्या में हमारी पार्टी में शामिल हुए और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि वहां पर नारा लग रहा था कि रजवाड़ा-शाही नहीं चलेगी.

उन्होंने कहा कि अगर रामपुर में कांग्रेस की रजवाड़ा-शाही नहीं चलेगी तो हमीरपुर, ऊना, विलासपुर, काँगड़ा, मंदी कहीं पर भी कांग्रेस की रजवाड़ा-शाही नहीं चलेगी और कांग्रेस पूरी तरह से साफ़ हो जाएगी. उन्होंने कहा कि परिवर्तन की लहर पूरे राज्य में चल रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: