Nov 13, 2017

बड़ा खुलासा, प्रद्युमन संग पियानों सीखता था हत्यारा छात्र, धोखे से बाथरूम में बुलाकर रेता गला


pradyuman-murder-case-murderer-student-learning-piyano-with-him

गुरुग्राम: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय प्रद्युमन ठाकुर मर्डर केस में सीबीआई द्वारा पकड़े गए इसी स्‍कूल के 11वीं क्‍लास के छात्र ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने शनिवार को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (जेजेबी) की काउंसलिंग के दौरान आठ सितंबर की पूरी घटना के बारे में बताया। आरोपी ने बताया कि दरअसल वह प्रद्युम्‍न को पहले से ही जानता था। वे दोनों पियानो की एक ही क्‍लास को अटेंड करते थे। इसी वजह से उसने प्रद्युम्‍न को अपने पास बुलाया था।

आरोपी ने बोर्ड को बताया कि आठ सितंबर को स्‍कूल पहुंचने के बाद उसने क्‍लासरूम में अपना बैग रखा और चाकू के साथ ग्राउंड फ्लोर में वापस लौटा। उसने वह चाकू सोहना बाजार से खरीदा था। उसने वहां प्रद्युम्‍न को देखा और मदद के लिए उसको वाशरूम में चलने के लिए कहा। चूंकि प्रद्युम्‍न उसको पहले से ही जानता था, लिहाजा वह आराम से उसके साथ चल दिया। 

द टाइम्‍स ऑफ इंडिया की इस रिपोर्ट के मुताबिक टॉयलेट में पहुंचते ही प्रद्युम्‍न का गला चाकू से रेत दिया. प्रद्युम्‍न को खून की उल्‍टी हुई और वह चाकू पर ही गिर गया। नतीजतन दूसरा गहरा घाव उसको लगा। प्रद्युमन ने भारी भरकम स्कूल बैग टांग रखा था जिस कारण हत्या के समय उसके गले से निकला खून आरोपी छात्र के कपड़ों तक नहीं पहुँच सका।

आरोपी ने बोर्ड को बताया कि उसके ऊपर खून के छींटे इसलिए नहीं पड़े क्‍योंकि प्रद्युम्‍न के बैग ने उसके लिए ढाल का काम किया। उसके बाद चाकू वहीं वाशरूम में छोड़कर भाग गया और माली एवं टीचरों को सूचना दी. आरोपी ने बोर्ड को यह भी बताया कि उसको परीक्षा का डर था और वह किसी भी सूरत में एक्‍जाम टालना चाहता था।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: