Nov 13, 2017

गुरुग्राम पुलिस के साथ साथ गुरुग्राम के वकीलों की भी खुल गयी पोल, बहुत ही शर्मनाक खबर


pradyuman-murder-case-gurugram-police-and-lawyar-exposed-also

गुरुग्राम: रेयान स्कूल में प्रद्युमन मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोरकर रख दिया है, इस मामले में खुलासे पर खुलासे हो रहे हैं, यहाँ के पुलिस के कारनामों की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है लेकिन अब गुरुग्राम के वकीलों की भी पोल खुल गयी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में जब बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया गया था तो जिले के सभी वकीलों ने उसका केस लड़ने से मना कर दिया था, ऐसा इसलिए क्योंकि वह गरीब था. बाद में CBI ने जांच में अशोक को निर्दोष साबित करते हुए 11वीं कक्षा के एक छात्र को पकड़ लिया और उसका गुनाह भी साबित कर दिया.

बताया जाता है कि 11वीं कक्षा में पढने वाला यह छात्र सोहना का है और एक बड़े वकील का बेटा है. वकील विरादरी का देखकर सोहना के वकीलों ने धरना प्रदर्शन किया और हड़ताल करने की धमकी दी.

आप खुद सोचिये, ये वही वकील हैं जिन्होंने पहले अशोक का केस लड़ने से मना कर दिया था ताकि उसे फांसी की सजा हो जाए लेकिन जब असली कातिल को पकड़ा गया और वह एक बड़े वकील का बेटा निकला तो वकील उसकी गिरफ्तारी का विरोध करने लगे. मतलब पुलिस ने अशोक को फंसाने का प्रयास किया और वकीलों ने उसका केस लड़ने से इनकार कर दिया, दोनों ने अशोक को लटकाने की पूरी तैयारी कर रखी थी लेकिन भला हो CBI का जिसनें मामले का पर्दाफाश करते हुए बेगुनाह अशोक को बचा लिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: