कहीं दीपिका पादुकोण की नाक ना काट ले जाएं राजपूत इसलिए पुलिस ने घर के बाहर बढ़ाया पहरा

Unknown Author:
police-alert-to-save-padmavati-deepika-padukone-naak-from-rajput

मुंबई: पद्मावती फिल्म में महारानी पद्मावती का रोल करके ठुमके लगाने वाली दीपिका पादुकोण से पूरा राजपूत समाज नाराज है, कुछ दिन पहले एक बड़े राजपूत नेता मकराना ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी, उन्होंने कहा था कि हम महिलाओं पर हाथ नहीं उठाते लेकिन लक्ष्मण ने जिस प्रकार से सूर्पनखा की नाक काटी थी, वही कदम हम भी उठा सकते हैं.

यही सोचकर पुलिस वाले भी परेशान हैं, प्रशासन सोच में पड़ गयी है, राजपूतों की नाराजगी देखकर प्रशासन सोच रहा है कि कहीं सच में दीपिका पादुकोण की नाक ना काट ली जाय, अगर ऐसा हुआ तो पुलिस की भी नाक कट जाएगी, इसलिए बेंगलुरु में दीपिका पादुकोण के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है, पुलिस वालों को पहरे पर बिठा दिया गया है.

इसके अलावा भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू अपने बयान पर कायम हैं और अब उन्होंने बयान दिया है कि यदि जावेद अख्तर नहीं सुधरते हैं तो उन्हें जूतों की माला पहनाएंगे, यही नहीं एक टीवी चैनल पर उन्होंने फिर दोहराया कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण और निर्माता संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. 

उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने वाले रणवीर सिंह के पैर तोड़ने की धमकी भी दी। उधर कई संगठनों ने दीपिका की नाक काटने की धमकी पहले से दी है जिसे देखते हुए दीपिका के घर बेंगलुरु में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उनके घर के सामने रात दिन जवान तैनात हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: