Nov 7, 2017

खूब धूम मचा रहा है अमित शर्मा का ये VIDEO, करोड़ों लोगों में भर चुका है देशभक्ति का जोश


poet-amit-sharma-poem-on-intolerance-and-india-pak-division-viral

पिछले 10-15 वर्षों से हमारे देश के युवा कवि और कविताओं में उतना इंटरेस्ट नहीं लेते थे लेकिन पिछले दो तीन वर्षों से कुछ युवा कवियों ने इस प्रकार से धूम मचा रखी है कि अब हमारे देश के युवा इन कवियों की कवितायें सुनते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं, इससे भी बढ़िया बात ये है कि इन युवा कवियों की कवितायें लाखों करोड़ों युवाओं के दिलों में देशभक्ति का जज्बा पैदा कर रही हैं.

ऐसे ही एक युवा कवि हैं अमित शर्मा. पिछले दो तीन साल से अमित शर्मा और उनके कुछ युवा साथियों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इन युवा और जोशीले कवियों की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ होती है और पूरे देश में इनकी डिमांड बढ़ती जा रही है.

अमित शर्मा ने कुछ दिनों पहले असहिष्णुता और भारत के बंटवारे पर एक कविता सुनायी थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है, इस कविता ने इतनी धूम मचा रखी है, अब तक सिर्फ फेसबुक पर 1,30,00,000 (एक करोड़ तीस लाख) लोग देख चुके है और 4,15,000 लोग शेयर कर चुके हैं, यू-ट्यूब पर भी इसे 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

अमित शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वे उत्तर प्रदेश के नॉएडा के रहने वाले हैं. पिछले 2 -3 वर्षों से उन्होने कवि जगत में बहुत नाम कमाया है। अगर कोई युवक अमित शर्मा की कविता को 5-10 मिनट भी सुन ले तो उसके अन्दर देशभक्ति जाग उठती है. आप भी देखें अमित शर्मा की यह कविता।


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: