Nov 2, 2017

सब साफ़ हो गया, अब पाकिस्तान, आतंकियों, अलगाववादियों की भाषा बोल रहे हैं कांग्रेसी: मोदी


pm-narendra-modi-told-congress-speak-like-pakistan-and-terrorists

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कश्मीर की आजादी मसले पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला, मोदी ने कहा कश्मीर में हिंदुस्तान प्रॉक्सी वॉर लड़ रहा है, पाकिस्तान से आतंकियों को ट्रेनिंग देकर हथियारों के साथ भेजा जाता है, वे हमारे सैनिकों पर हमला करते हैं और उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाता है.

मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के युवाओं ने भी कश्मीर में वलिदान दिया है, CRPF, ने वलिदान दिया है, CISF ने वलिदान दिया है और निर्दोष नागरिकों ने भी वलिदान दिया है. जब हिमाचल में शहीदों की तिरंगे में लिपटी लाश आती है तो बेटा कहता है कि मैं भी सेना में जाऊंगा और दुश्मनों को मरूँगा।

मोदी ने कहा कि कश्मीर में इतने लोगों ने वलिदान दिया है क्यों, क्योंकि पाकिस्तान कहता है कि कश्मीर को आजादी चाहिए, कश्मीर के भेजे हुए आतंकवादी कहते हैं, कश्मीर को आजादी चाहिए, पाकिस्तान से प्रेरणा लेकर अलगाववादी कह रहे हैं, कश्मीर को आजादी चाहिए, इन लोगों के खिलाफ हिंदुस्तान का मेरा जवान सीने पर गोलियां झेलते हुए लड़ाई लड़ता है और मरते दम तक दुश्मनों के छक्के छुड़ाता है.

मोदी ने कहा कि मेरे देश का दुर्भाग्य देखिये, इतने वीरों की शहादत के बाद कांग्रेस पार्टी जो आज लाफिंग क्लब बन गयी है, उसका नेता ये कहे कि कश्मीर की आजादी की मांग सही है. मोदी ने लोगों से पूछा - क्या कांग्रेस के नेताओं को हमारे शहीदों के अपमान का हक है.

मोदी ने कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम से कहा, किस मुंह से कश्मीर की आजादी की मांग कर रहे हो,  इतने साल जो शहादत दी है, लाखों परिवारों के घर-बार चले गए, अब तुम लोग क्या भाषा बोल रहे हो. कांग्रेस पार्टी का कोई नेता पी चिदंबरम की आलोचना करने को तैयार नहीं है. क्या कांग्रेस पार्टी के भरोसे अब देश का भला हो पाएगा। अब इनका सब कुछ साफ़ हो चुका है तो पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: