Nov 2, 2017

मोदी ने बताया, कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में पैदा किये हैं 5 राक्षस, 9 नवम्बर को मुक्ति का मौका


pm-narendra-modi-told-congress-born-5-rakshas-in-himachal-radesh

प्रधानमंत्री मोदी ने आज हिमाचल के कांगड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश का बुरा हाल बनाकर रखा है, हम पुरानी कथाओं में सुना करते थे, देव और दानवों के बीच में लड़ाई हुआ करती थी, जब देव कोई भी शुभ काम करते थे तो राक्षस उसमें विध्न पैदा करते थे और राक्षस पराजित भी हुआ करते थे, हमने पुराण काल में भी कभी ये नहीं सुना था कि देवों के सामने राक्षसों को पैदा करने का काम किसी शासन में बैठे व्यक्तियों ने किया हो.

मोदी ने कहा कि आज मुझे बड़े दुःख के साथ कहना पड़ता है, बड़ी पीड़ा के साथ कहना पड़ता है, देव भूमि में पांच राक्षसों को पनपने का मौका हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने दिया है. ये पांच राक्षस इतने फले फूले हैं, इतने ताकतवर हो गए हैं कि वे अपने इशारों पर शिमला में बैठी हुई सरकार को मजबूर कर रहे हैं.

मोदी ने कहा कि परदे के पीछे इन पाँचों राक्षसों को वहीं से आशीर्वाद मिलते हैं यह साफ़ नजर आ रहा है, कांग्रेस सरकार ही उनकी रक्षा कर रही है, आपको एक बार फिर से देवभूमि को दानवों से मुक्त करना है.

मोदी ने कहा कि आज मैं पांच राक्षसों की चर्चा करना चाहता हूँ जो हिमाचल प्रदेश की युवा पीढ़ी को मिटटी में मिलान एके लिए तैयार हैं, हिमाचल के मेरे युवा तय करें, क्या आपको अपना भाग्य इन पांच राक्षसों के हवाले करना है या इस देवभूमि को फिर से एक बार देवभूमि बनाना है. इन पांच राक्षसों को भगाने का मौका आपको 9 नवम्बर को मिलने वाला है.

मोदी ने कहा कि या पांच राक्षस कौन हैं जिनसे हिमाचल प्रदेश को मुक्त करना जरूरी है - 
  • खनन माफिया, भू सम्पदा को लूटने वाले
  • वन माफिया, वन सम्पदा को लूटने वाले
  • ड्रग माफिया, युवा पीढ़ी को तबाह करने वाले
  • टेंडर माफिया, भाई-भतीजों को टेंडर मिलता है
  • ट्रान्सफर माफिया, पैसे देकर होता है तबादला
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: