Nov 5, 2017

भगवान इनके दिमाग में कुछ ना कुछ डाल देता है जिससे मेरा काम बन जाता है: प्रधानमंत्री मोदी


pm-narendra-modi-says-rahul-gandhi-congress-make-my-way-easy

प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला, मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मजबूरी देखिये, उनको रास्ता नहीं सूझ रहा है कि अब कहाँ जाँय, मोदी से कैसे पंगा लें, उनको मोदी समझ में ही नहीं आ रहा है.

मोदी ने कहा कि कभी कभी भगवान भी कांग्रेस को सद्बुद्धि देता है जो मुझे बहुत काम आती है, भगवान कांग्रेस को ऐसी सद्बुद्धि देता है कि मेरा सारा काम अपने आप हो जाता है.

मोदी बोले, कांग्रेस पार्टी जिसके जमाने में कितना गया की चर्चा होती रहती थी, वो कांग्रेस पार्टी 8 नवम्बर को छाती कूटने का कार्यक्रम कर रही है, सामूहिक रूप से रोने और आंसू बहाने का अभियान है, मोदी के पुतले जलाने का अभियान है, क्योंकि इन्होंने जो लूटा था वो गरीबों को लौटाने के दिन आ गए हैं.

मोदी बोले, मैंने ज़रा कांग्रेस वालों से जानकारी पाने की कोशिश की, ये नोटबंदी को 8 नवम्बर को एक साल हो रहा है, किसी की बोरियां 500 से भरी हुई गयीं तो किसी की बोरियां 1000 से भरी हुई गयीं, इतने में मोदी बेनामी संपत्ति का कानून ले आया. अब उनको परेशानी ये है कि मोदी अब थोड़े ही दिन में जो बेनामी संपत्ति का कानून लाया है, उसपर कार्यवाही की शुरुआत करेगा.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस को परेशानी ये है कि अगर बेनामी संपत्ति की पोल खुलने लग गयी 500, 1000 के नोटों के समय जो बेनामी रखा हुआ है, कहीं बेनामी जमीन लेकर रखी हुई है, कहीं बेनामी फ्लैट बनाकर रखा हुआ है, कहीं दूकान खोलकर रखी हुई है, ये सारी चीजें अब बचने वाली नहीं हैं, इसलिए वे लोग माहौल बना रहे हैं, इससे पहले मोदी बेनामी संपत्ति का तूफ़ान खड़ा करे,  उसके पहले ब्लैक मनी डे मनाएं, 8 नवम्बर को आंसूं बहायें और लोगों को गलत रास्ते पर ले जाएं.

मोदी ने कहा - लेकिन कांग्रेस के लोग समझ लीजिये, ईमानदारी के मुद्दे पर आज से 100 साल बाद भी इस देश की जनता आपको माफ़ नहीं करेगी, आपका पाप बोलता है, आपके कारनामे बोलते हैं, आपका पुराना इतिहास बोलता है.

मोदी ने कहा - अगर कांग्रेस पार्टी सोचती है कि हम लूटते भी रहें लेकिन हमारा कोई जवाब ना मांगे तो कांग्रेस पार्टी बहुत बड़ी गलती कर रही है, कांग्रेस को पता होना चाहिए, देश की जनता ने मुझे 2014 में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए दिल्ली के सिंहासन पर बिठाया है, मुझे मौज करने के लिए नहीं बिठाया है. अपने परिवार का भला करने के लिए नहीं बिठाया है, अपने यार दोस्तों का भाग्य बदलने के लिए नहीं बिठाया है, मुझे देश की जनता ने भारत का भाग्य बदलने के लिए सिंहासन पर बिठाया है. और मैं इस काम से कभी विचलित नहीं होने वाला हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: