Nov 27, 2017

मोदी ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब, हाँ मैंने चाय बेची है लेकिन कांग्रेस की तरह देश नहीं बेचा


pm-narendra-modi-said-haan-maine-chaay-bechi-hai-desh-nahi-becha

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात में धुंवाधार चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. आज उनकी गुजरात में चार चुनावी रैलियां हैं, पहली रैली उन्होंने भुज में संबोधित की और उसके बाद जसरण पहुंचे. जसरण रैली में भी उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने पहले आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ वर्ष पहले दिल्ली में एक नयी पार्टी ने जन्म लिया जिसका एक ही काम था, रोजाना आरोप लगाओ और भाग लो, पत्थर मारो और भाग लो, वे रोज किसी ना किसी पर आरोप लगाते थे और भाग लेते थे, उनके पास और कोई काम नहीं था लेकिन आज उनकी असलियत खुल चुकी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस 100 साल से भी पुरानी पार्टी है लेकिन मुझे यह ख़ुशी थी कि उसनें यह काम तो नहीं सीखा था, उसनें पहले पत्थर मारकर भागना नहीं सीखा था लेकिन अब उनके सभी नेताओं ने यह काम सीख लिया है, रोजाना आरोप लगाकर भाग रहे हैं. नयी पार्टी को वह लोग फॉलो कर रहे हैं, अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

मोदी ने कहा कि जब हमें नर्मदा नदी से सौराष्ट्र में पानी लाने की शुरुआत की तो यही कांग्रेस वाले हमारा मजाक उड़ाते थे लेकिन हमने पानी लाकर दिखा दिया, हम लोग विकास की राजनीति करते हैं, विकास करते हैं लेकिन कांग्रेस विकास का मजाक उडाती है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस इसलिए परेशान है कि एक चाय वाला उन्हें कड़ी टक्कर दे रहा है, उन्हें इस बात की परेशानी है कि एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री कैसे बन गया, वे मोदी का मजाक उड़ाते हैं कि ये चाय वाला है, हां मैंने चाय बेचा है लेकिन देश बेचने का पाप कभी नहीं किया.

मोदी ने कहा कि एक गरीब आदमी अगर चाय बेचकर ऊपर उठा है तो उसकी तारीफ होनी चाहिए लेकिन यहाँ मेरा अपमान किया जा रहा है, कांग्रेस वाले मुझे गरीब का अपमान कर रहे हैं, मेरा मजाक उड़ा रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: