Nov 5, 2017

बोरे भर भर कर नोट चले गए, अब कांग्रेसियों को शोक मनाने के अलावा कुछ बचा भी नहीं है: MODI


pm-narendra-modi-said-congress-will-celebrate-shok-diwas-life-time

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस के आने वाले शोक-कार्यक्रम का मजाक बनाते हुए कहा कि अब कांग्रेसी नेता जिन्दगी भर शोक ही मनाते रहेंगे क्योंकि इनके पास शोक मनाने के अलावा कुछ बचा भी नहीं है, इनकी बोरी की बोरी नोटें चली गयी, दराजों में नोट भरकर रखे थे, संदूकों में नोट भर भर कर रखे थे, वो सब ख़त्म हो गया इसलिए अब ये शोक मनाएंगे.

मोदी ने कहा कि मैंने सुना है - आने वाले एक हफ्ते तक कांग्रेस पार्टी बड़े शोक मनाने वाली है, स्वाभाविक है, उनके पास अब शोक मनाने के अलावा कुछ बचा भी नहीं है, पूरे देश में वे मोदी के पुतले जलाने वाले हैं, मोदी की अर्थी निकालने वाले हैं. मोमबत्तियां जलाने वाले हैं. मैं कांग्रेस भाइयों की पीड़ा को समझ सकता हूँ.

मोदी ने कहा कि कांग्रेसियों को तकलीफ इस बात की है कि एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया है, एक गरीब माँ का बेटा यहाँ पहुँच गया. उनको तो लगता है कि यहाँ मेरा रिजर्वेशन था, यहाँ कोई नहीं आ सकता. उन्हें पता नहीं था कि ये हिंदुस्तान की जनता है ये सब कुछ जानती है.

मोदी ने आगे कहा - कांग्रेसी सोच रहे हैं कि मोदी आ तो गया लेकिन चैन से बैठता नहीं है, कुछ ना कुछ नया करता रहता है, उनको लगता है कि अगर मोदी को रोका नहीं तो शायद कांग्रेस के लोगों का, चोर लुटेरों का, भ्रष्टाचारियों का, जनता के पैसे लूटने वालों का, जीना मुश्किल करके रहेगा. कांग्रेसियों को इसका डर सता रहा है.

मोदी ने कहा कि - इसीलिए कांग्रेस ने ऐसा माहौल बनाया है कि मोदी को टोकते रहो, अवरोध पैदा करते रहो.

मोदी ने कहा कि पिछले साल 8 नवम्बर को रात के 12 बजे 500 और 1000 रुपये की नोट चली गयी, आप लोगों की नोटें गयी होंगी लेकिन आपको मोदी पर गुस्सा है क्या, आप मोदी से नाराज हो क्या, आप मोदी के पुतले जला रहे हो क्या, आप इसलिए नहीं नाराज हो क्योंकि आपके पास जो 1000 और 500 की नोट थी वह आपके खून पसीने की कमाई की थी, आपने बैंक के अन्दर जाकर सीना तानकर अपना नोट बदल लिया.'

मोदी ने कहा - लेकिन जिसके पास बोरे भर भर कर नोट पड़े थे, बख्से के बख्से भरे पड़े थे, गैराज में नोटें पड़ी थीं, हिसाब किताब नहीं था, उन्हें नोटों को बैंकों में जमा कराना पड़ा और अब हिसाब देना पड़ रहा है, ऐसे लोग मोदी को गाली देंगे कि नहीं देंगे. मोदी का पुतला जलाएंगे कि नहीं जलाएंगे, मोदी की हाय हाय बोलेंगे कि नहीं बोलेंगे.

मोदी ने कहा कि जिन्होंने बेईमानी की है वे कान खोलकर सुन लो,  पुतले जलाने से मोदी डरता नहीं है, भ्रष्टाचार के खिलाफ जिस लड़ाई को मैंने छेड़ा है और देश के कोटि कोटि जनों ने मुझे आशीर्वाद दिया है, ये लड़ाई अब रुकने वाली नहीं है. जिन्होंने देश को लूटा है उन्हें हिसाब देना ही पड़ेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: