Nov 5, 2017

हम मुश्किल रास्ता चुनकर कठिन काम करते हैं, कांग्रेस वाले मौज-मस्ती करते हैं: PM MODI


pm-narendra-modi-said-bjp-5-year-do-work-congress-do-mauj-masti

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश में आक्रामक चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. उन्होंने आज पालमपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकारें निकम्मी होती हैं, काम के बजाय इनके नेता मौज करते हैं लेकिन हम बीजेपी वालों की आदत कठिन से कठिन काम करने की होती है.

मोदी ने कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि ये जाएंगे तो पांच साल के लिए दूसरे आ जाएंगे, क्या फर्क पड़ेगा, मैं बताता हूँ कि क्या फर्क पड़ेगा. जब पांच साल के लिए कोई निकम्मी सरकार आ जाती है तो युवाओं का भविष्य चौपट हो जाएगा.

मोदी ने कहा कि जिसकी उम्र 18-20 साल की हो गयी हो, उस वक्त अगर कोई निकम्मी सरकार आ जाए तो उस उम्र के युवाओं की जिन्दगी बर्बाद हो जाती है, इसलिए इस चुनाव में पांच साल का सवाल नहीं है बल्कि हिमाचल प्रदेश के लोगों की जिन्दगी का है.

मोदी ने कहा कि जब कोई अच्छी सरकार होती है और कोई अच्छा काम होता है तो लोग याद करते हैं कि उनकी सरकार में ये काम हुआ अच्छा हो गया, जब निकम्मी सरकार आती है तो बनी हुई बातों को भी बिगाड़कर रख देती है.

मोदी ने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी के लोग ऐसे हैं, हम लोगों को कठिन से कठिन काम करने की आदत है, और लोग हल्के-फुल्के से गुजारा कर लेते हैं और पांच साल मौज करते हैं, लेकिन हम लोग काम करते हैं.

मोदी ने कहा कि शांता कुमार भारतीय जनता पार्टी से पहले मुख्यमंत्री बने थे, उन्होंने आराम से जिन्दगी नहीं बिताई, मुख्यमंत्री के नाते मौज नहीं की. उन्होंने बीड़ा उठाया, मैं लोगों को पीने का पानी पहुंचाऊँगा, पहाड़ों में पानी का नल डालना, पानी की पाइप डालना कितना कठिन काम होता है, ये सिर्फ पहाड़ों में रहने वाले लोग जान सकते हैं, काम कठिन था, धन भी बहुत लगने वाला था, इसलिए शांता जी ने पूरी ताकत पानी पहुँचाने में लगा दी थी.

मोदी ने कहा कि अगर शांता जी चाहते तो कोई आसान रास्ता चुनकर जिन्दगी गुजार सकते थे लेकिन उन्होंने मुश्किल रास्ता चुना और जनता के लिए काम किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: