Nov 2, 2017

मोदी बोले, मैं कांग्रेसी नेताओं की हिम्मत की दाद देता हूँ, ऐसे ही साफ़ करते रहो कांग्रेस को, वाह


pm-narendra-modi-massive-attack-congress-rehan-rally-himachal

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के रेहान में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, यह अब तक की हिमाचल प्रदेश में मोदी की सबसे बड़ी रैली थी, लाखों की भीड़ और जबरजस्त लहर देखकर मोदी खुश हो गए.


मोदी ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हिम्मत की तो दाद देनी पड़ेगी, अब उनके पास कुछ नहीं बचा है, अब चारों तरफ जो कुछ भी बचा है, जनता के दिलों से कांग्रेस की सफाई करते ही जा रहे हैं, स्वच्छता अभियान चल ही रहा है, उसके बावजूद भी उनकी हिम्मत देखिये, मुझे तो लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी अब एक लाफिंग क्लब बन गया है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री जमानत पर हैं, उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का केस चल रहा है, उन पर गंभीर आरोप लगे हैं, उसके बावजूद भी वे कल टीवी मीडिया के सामने आ करके अपना घोषणापत्र दिखा रहे हैं और कहते हैं कि जब कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश में सरकार बनेगी तो करप्शन पर जीरो टोलरेन्स होगा.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि भ्रष्टाचार के प्रति उनका जीरो टोलेरेंस होगा, ये बात हिमाचल का कोई बच्चा भी मानने को तैयार है क्या? अब बताइये, और दल होता, कोई और नेता होता तो ऐसी बात बोलने से पहले अपना मुंह छुपाकर भाग जाता.

मोदी ने कहा कि सामाजिक जीवन में हजारों लाखों काम करने पड़ते हैं, हो सकता है कि एक दो कामों में गलती हो जाय, अगर आप इमानदारी से कुछ करना चाहते हैं और गलती हो जाय तो ये मेरा देश ऐसा है, कि आपको माफ़ करता है लेकिन अगर कोई काम गलत इरादे से किया गया और जनता जनार्दन की आँखों में धुल झोकने का प्रयास किया तो ये देश कभी किसी को माफ़ नहीं करता है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ज़रा आत्मचिंतन करे, जो देश गलतियों को माफ़ करने की आदत रखता हो, क्या कारण है कि देश पूरे कोने में कांग्रेस को और कांग्रेसी नेताओं को चुन चुन करके सजा दी जा रही है, ज़रा कांग्रेस के लोग आत्मचिंतन करें लेकिन आत्मचिंतन करने के लिए आत्मा होनी जरूरी होती है. जिनके अन्दर आत्मा ही नहीं है उनसे क्या होने वाला है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: