Nov 29, 2017

मैं CM था तो मनोहन सिंह गुजरात नहीं आते थे, कहीं मोदी नर्मदा प्रोजेक्ट की बात ना कर दे: मोदी


pm-narendra-modi-exposed-manmohan-singh-during-he-was-pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के मोरबी में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. आज मोदी ने गुजरात के लोगों से बताया कि 22 साल पहले जब गुजरात में कांग्रेस की सरकार थी तो उस वक्त गुजरात में क्या क्या विकास हुए थे और बीजेपी सरकार आने एक बाद क्या क्या क्या विकास किये गए हैं.

मोदी ने कहा कि मैंने 13 साल तक गुजरात में सरकार चलाई, उस वक्त केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, मैं नर्मदा सरदार सरोवर डैम के निर्माण के लिए जी जान से लगा था, केंद्र सरकार प्रोजेक्ट को पास नहीं कर रही थी, मैं बार बार कांग्रेस सरकार को पत्र लिखता था लेकिन मेरे पत्र का कोई जवाब नहीं मिलता था.

मोदी ने बताया कि एक समय तो यह हालत हो गयी कि मनमोहन सिंह गुजरात में आने से डरने लगे, वह सोचते थे कि अगर मैं गुजरात जाऊँगा तो मोदी नर्मदा प्रोजेक्ट की बाद करेगा, मदद मांगेगा, इसलिए उन्होंने गुजरात आना ही बंद कर दिया, इसके बाद भी मैं नहीं माना, जब उनसे कभी बात करता था तो कहते थे, अच्छा, अभी वह काम नहीं हुआ, ठीक है, मैं देखता हूँ. यही कहकर वह मुझे टरका देते थे.

मोदी ने बताया कि कांग्रेस ने 10 साल तक गुजरात का विकास रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन गुजरात की जनता ने कांग्रेस को सजा देते हुए मुझे प्रधानमंत्री बनाकर भेज दिया, मैंने केवल 70 दिनों में प्रोजेक्ट पास कर दिया और आज नर्मदा प्रोजेक्ट बनकर तैयार हो गया है और किसानों के खेतों में पानी पहुंचना शरू हो गया है, अब 100 साल तक इसका फायदा मिलता रहेगा.

मोदी ने कहा कि ऐसे बुहत काम हुए हैं और आगे भी होंगे, आज गुजरात की जनता के दोनों हाथों में लड्डू हैं, यहाँ भी उनकी सरकार और दिल्ली में भी उनकी सरकार. यह मौका ना गंवाएं और बीजेपी को फिर से मौका दें, बीजेपी और कमल निशान ही गुजरात का विकास कर सकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: