Nov 2, 2017

मोदी ने कांग्रेस द्वारा पैदा किये गए पाँचों राक्षसों को ख़त्म करने का बताया रास्ता, सुनायी कथा


pm-modi-told-how-to-killed-congrss-born-5-rakshas-in-himachal

प्रधानमंत्री मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में रैली के दौरान बताया कि पिछले पांच साल से कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में पांच राक्षस पैदा किये हैं ये पांच राक्षस हैं -
  • खनन माफिया, भू सम्पदा को लूटने वाले
  • वन माफिया, वन सम्पदा को लूटने वाले
  • ड्रग माफिया, युवा पीढ़ी को तबाह करने वाले
  • टेंडर माफिया, भाई-भतीजों को टेंडर मिलता है
  • ट्रान्सफर माफिया, पैसे देकर होता है तबादला
मोदी ने एक पुरानी कथा सुनकर राक्षसों को ख़त्म करने का रास्ता भी बताया, मोदी ने कहा कि - पुराने जमाने में हम लोग एक कथा सुनते थे, एक ऐसा राक्षस था जिसने दैवीय शक्तियों का जीना मुश्किल कर दिया है, दैवीय शक्तियों के लोग उस राक्षस पर जब प्रहार करते थे, उसके हाथ काट देते थे, टुकड़े टुकड़े कर देते थे तो भी वह मरता नहीं था, उसको कोई ऐसा वरदान था कि वह जिन्दा हो जाता था.

मोदी ने कहा कि इसके बाद दैवीय शक्ति ने आराध्य की तपस्या की तो आकाशवाणी हुई कि सात समुंदर पार एक बड़ा महल है, महल के सात दरवाजे हैं, सात दरवाजों के पार एक भूगर्भ में कमरा है, सात सीढियां उतरने के बाद उस कमरे में पहुँचते थे, उसमें एक सोने का पिंजरा है, उस सोने के पिंजरे में पंखी है, राक्षस की आत्मा उस सोने की पंखी में है, जा करके उस पंखी को मारोगे तो राक्षस मर जाएगा।

मोदी ने कहा कि इन पाँचों राक्षसों की आत्मा भी उस पोलिंग बूथ में स्थित बटन में है, उस बटन को सही से दबाओगे तो पाँचों दानव मरने वाले हैं. 9 तारीख को आप लोग भारी मतदान करें, महिलाएं पुरुषों से अधिक मतदान करें और कांग्रेस के पाँचों रक्षकों को ख़त्म कर दें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: