Nov 5, 2017

अब कांग्रेसी अपने ड्राईवरों, रसोइयों से वापस नहीं ले पाएंगे गाड़ी-मकान, मोदी करेंगे उनके नाम


pm-modi-says-congress-leader-benami-sampatti-given-to-poors

प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला, प्रधानमंत्री मोदी ने आज पहली बार बेनामी संपत्ति का मुद्दा उठाया. मोदी ने कहा कि एक तरफ तो मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूँ और दूसरी तरफ बेनामी संपत्ति की भी फाइल खोलने वाला हूँ.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के जिन लोगों ने अवैध संपत्ति जमा करके रखा है, दूसरों के नाम पर छुपा करके रखा है, दूसरों के नाम पर सम्पत्ति अर्जित करके रखी है, कांग्रेस के कई नेता होंगे, किसी ने अपने ड्राईवर के नाम पर गाड़ी ले रखी होगी, किसी ने अपने भोजन पकाने वाले कूक के नाम पर प्रॉपर्टी ले रखी होगी, मैं इन गरीब लोगों को कहता हूँ, अगर आपके मालिक कांग्रेस वाले अगर आपसे कहें कि मकान मेरे नाम करो, गाड़ी मेरे नाम पर कर दो, तो मत करना. अपने पास ही रखो, मैं ऐसी स्थति पैदा करने वाला हूँ कि अब वो आपसे वापस नहीं ले पाएगा.

मोदी ने कहा कि ये जनता के पैसे हैं, जनता के लुटे गए पैसे हैं, वो पैसे जनता के ही काम आने चाहियें और हम देश को लूटने वालों का चुन चुन कर हिसाब करने में लगे हुए हैं और सफाई करके रहेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: