Nov 14, 2017

मोदी ने विदेश में फिर वही बोल दिया जिसे सुनकर कांग्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुँच जाता है


pm-modi-exposed-congress-scam-once-again-in-philipines-speech

मोदी जब देश में कांग्रेस के घोटालों पर बोलते हैं तो कांग्रेस को दुःख होता है लेकिन जब मोदी विदेश में कांग्रेस में घोटालों की पोल खोलते हैं तो कांग्रेस को बहुत दुःख होता है और उसका पारा सातवें आसमान पर पहुँच जाता है इसलिए कांग्रेस भी बार कांग्रेस कहती रहती है कि मोदी विदेश में भारत की बुराई करते रहते हैं.

कांग्रेस चाहती है कि मोदी देश में कुछ भी बोलें लेकिन विदेश में उसके घोटालों पर कुछ ना बोलें लेकिन मोदी कांग्रेस की बात मानते ही नहीं हैं, मोदी जब भी विदेश में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हैं कांग्रेस के घोटालों की चर्चा जरूर करते हैं.

कल मोदी ने फिलीपींस में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कांग्रेस के घोटालों की फिर से चर्चा कर दी, मोदी ने कहा की 2014 से पहले अख़बारों में खबर आती थी कि कोयले में इतना गया, 2G में इतना गया, ऐसी ही खबरें आती थीं लेकिन 2014 के बाद मोदी से क्या पूछा जाता है - मोदीजी बताइये कितना आया.

मोदी ने कहा कि ये बदलाव है, एक वह वक्त था जब देश परेशान था कितना गया लेकिन आज वक्त है कि देश ख़ुशी की खबर सुनने के लिए परेशान रहता है कि मोदीजी बताइये ना कितना आया.

मोदी ने कहा कि हमारे देश में किसी चीज की कमीं नहीं है, देश को आगे बढाने के लिए हर प्रकार की संभावनाएं हैं, हर प्रकार का सामर्थ्य है, उसी बात को लेकर कई महत्वपूर्ण नीतियां लेकर हम चल रहे हैं, देश विकास की नयी ऊँचाइयों को पार कर रहा है, हम सामान्य से सामान्य मानवी को साथ लेकर चल रहे हैं और उसके इतने अच्छे परिणाम मिलेंगे कि आप लोग भी लम्बे समय तक यहाँ पर रहना पसंद नहीं करेंगे.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: