Nov 5, 2017

मोदी ने कांग्रेसियों को दिया चैलेंज, मेरे कितने भी पुतले फूंक लो, लिख कर रख लो, रोक नहीं पाओगे


pm-modi-dare-congress-you-cant-stop-modi-to-fight-against-corruption

8 नवम्बर को कांग्रेस कालाधन दिवस मनाने वाली है, पूरे देश में मोदी के पुतले जलाए जाएंगे, मोदी को खिलाफ आक्रामक प्रचार किया जाएगा, मोदी के खिलाफ गुस्सा प्रकट किया जाएगा, मोदी को जमकर कोसा जाएगा, हर चौराहे पर कांग्रेसी इकठ्ठे होकर मोदी के खिलाफ गुस्सा प्रकट करेंगे।

आज मोदी ने कांग्रेसियों को चुनौती दी, उन्होंने कहा कि तुम मेरे कितने भी पुतने जलाओ, अगर कांग्रेस पार्टी ये सोचती है कि मोदी के पुतले जलाने से मोदी डर जाएगा तो तुम्हें पता नहीं है कि ये सरदार पटेल का चेला है, ऐसे छुपने वाला नहीं है, ऐसे डरने वाला नहीं है, तुम जितने पुतले फूंकना है फूंक लेना, जितने विरोध प्रदर्शन करने हैं कर लेना, इस प्रकार से मोदी के पुतले फूंक करके, मोमबत्तियां जला करके, लोगों को उकसाने के कार्यक्रम आयोजित करके आप मोदी को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने से बिचलित नहीं कर सकते, मोदी को आप रोक नहीं पाओगे, लिख करके रख लो।

मोदी ने कहा कि आज हिंदुस्तान में भ्रष्टाचार सबसे बड़ी समस्या है या नहीं, हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार है या नहीं है, पूर्व सरकारों के समय भ्रष्टाचार पनपा या नहीं पनपा, भ्रष्टाचारियों पर सत्ता पर बैठे लोगों ने कृपादृष्टि की या नहीं की. उन्हीं की नजरों के सामने भ्रष्टाचार चला कि नहीं चला.

मोदी बोले कि आज मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूँ तो मैं उनकी आँखों में किरकिरी बन गया हूँ, उनको परेशानी हो रही है, कहते हैं कि देश तो चल रहा था, हमने इतने साल देश चलाया है, हमारे परिवार के इतने लोग प्रधानमंत्री बन गए, हमारी पार्टी के इतने सारे लोग प्रधानमंत्री बन गए, आखिर मोदी ने ऐसा क्या खाया है कि भ्रष्टाचार के पीछे पड़ गया है.

मोदी ने जनता से पूछा, आप मुझे बताइये, मुझे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखनी चाहिए या नहीं चाहिए, भ्रष्टाचार ख़त्म होना चाहिए या नहीं होना चाहिए, इस देश से बेईमानी जानी चाहिए या नहीं जानी चाहिए, ईमानदार लोगों को ताकत मिलनी चाहिए या नहीं मिलनी चाहिए।

मोदी ने पूछा - क्या ऐसा करना गुनाह है, अगर मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूँ तो गुनाह कर रहा हूँ, अगर मैं बेईमानों के खिलाफ लड़ाई लड़ता हूँ तो मैं पाप करता हूँ क्या।

मोदी बोले, मैं हैरान हूँ, कांग्रेस पार्टी 8 तारीख को ब्लैक मनी डे मनाने वाली है, कालाधन दिवस मनाने वाली है, कहते हैं कि पूरे हिंदुस्तान में मोदी का पुतला फूंकेंगे, हर चौराहे पर मोदी को जलाएंगे, मोदी का क्या गुनाह है, यही गुनाह है ना कि मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: