Nov 14, 2017

धर्म छोड़ने की धमकी सुनकर रणवीर सिंह को बोले लोग 'जल्दी कर'


peolpe-ask-ranveer-singh-to-leave-hindu-dharma-loosing-my-religion

ऐसा लगता है कि पद्मावती फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते निभाते रणवीर सिंह सच में खिलजी बनने वाले हैं इसलिए उन्होंने दो दिन पहले ट्विटर पर हिन्दू धर्म छोड़ने की बात कर दी. इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया, कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह के अलाऊद्दीन खिलजी के रोल की काफी तारीफ हो रही है, रणवीर सिंह ने खिलजी के रोल को शिद्दत के साथ निभाया है इसलिए अब उनके मन में हिन्दू धर्म के खिलाफ नफरत और खिलजी धर्म के प्रति प्यार जाग गया है.

इसका इशारा रणवीर सिंह ने आज ट्विटर पर दिया, उन्होंने लिखा - Loosing My Religion. जिसका मतलब है मैं धर्म त्याग रहा हूँ. नाम से पता चलता है कि रणवीर सिंह हिन्दू धर्म और राजपूत समुदाय से हैं लेकिन इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर उन्होंने राजपूतों का ही नाश किया है. अब हिन्दू धर्म छोड़ने की बात कहकर उन्होंने खिलजी को सही साबित करने की कोशिश की है.

उनका ट्वीट देखकर लोग बहुत नाराज हो गए, पद्मावती फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की वजह से लोग पहले से ही संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह से नाराज हैं, ऐसे में हिन्दू धर्म को छोड़ने की बात बोलकर रणवीर सिंह ने मुसीबत मोल दे ली. अधिकतर लोगों ने उनसे कहा - तू जल्दी से हिन्दू धर्म छोड़ दे धमकी किसको देता है, कुछ लोगों ने उन्हें बेशर्म बताया, कुछ लोगों ने कहा कि इन लोगों का तो कोई धर्म ही नहीं होता.

ranveer-singh-slammed

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: