Nov 24, 2017

आजाद हो गया पाकिस्तान का प्यारा आतंकी हाफिज सईद, अब और खर्च करवाएगा हमारे जवानों की गोलियां


pakistani-terrorist-hafiz-saeed-release-may-increase-infiltration-kashmir

कश्मीर में भारतीय सेना और पुलिस ने मिलकर आतंकियों को समेटकर रख दिया था, स्थानीय आतंकवादी सेना की गोली से भतभीत होकर आत्मसमर्पण कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि जल्द ही कश्मीर से आतंकवाद का सफाया हो जाएगा लेकिन पाकिस्तान ने अपने पालतू आतंकवादी हाफिज सईद को फिर से कस्टडी ने निकालकर उसे कश्मीर को अशांत करने के काम में लगा दिया. अब कश्मीर में सेना का काम बढ़ जाएगा, अब कश्मीर में सेना को और गोलियां खर्च करनी पड़ेंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल हाफिज सईद को पाकिस्तानी कोर्ट ने सभी मामलों से आजाद कर दिया था, आजाद होने के तुरंत बाद हाफिज सईद ने अपने घर पर आकर केक काटा, मिठाइयाँ बांटीं गयी, हाफिज सईद ने तुरंत ही कश्मीर में जंग का ऐलान करते हुए भारत को धमकी दी. उसनें कहा कि हमने कश्मीर में जो लड़ाई शुरू की थी, यह लड़ाई ऐसे ही समाप्त नहीं होगी, हम कश्मीर को आजाद करवाकर रहेंगे.

हाफिज सईद ने यह भी कहा कि जो लोग भारत का समर्थन कर रहे हैं वह इस्लाम के खिलाफ हैं. हम भारत में इस्लाम का राज लाना चाहते हैं, हम जिहाद कर रहे हैं, हमारे जिहाद के रास्ते में जो भी आएगा वह समझ लो इस्लाम के खिलाफ है.

ऐसा लगता है कि पाकिस्तान ने हाफिज सईद को जान बूझकर कैद से आजाद किया है ताकि ये फिर से आतंकवादियों को ट्रेनिंग देकर भारत में भेज सके, वैसे भी भारत से लगभग सभी बड़े आतंकियों को ख़त्म कर दिया है, कश्मीरी आतंकी डरे हुए हैं और एक एक करके भारतीय सेना के सामने सरेंडर कर रहे हैं, ऐसे में अब हाफिज सईद का कस्टडी से बाहर आना भारत के लिए चिंता का विषय है. अब भारत को आतंकियों को मारने में और गोलियां खर्च करनी पड़ेंगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: