Nov 8, 2017

नोटबंदी दिवस पर भाजपाइयों ने लड्डू बांटकर मनायी ख़ुशी, राहुल गाँधी ने आंसू बांटकर मनाया मातम


notbandi-rahul-gandhi-congress-in-matam-bjp-distributes-laddoo

नई दिल्ली: नोटबंदी के एक साल पूरे हो गए हैं, कांग्रेस इसे काला दिवस बताकर मातम मना रही है, कांग्रेसी पूरे देश में सड़कों पर उतारकर दोनों हाथों से अपनी छाती पीट रहे हैं, राहुल गाँधी भी मातम मना रहे हैं, उन्होंने ट्विटर पर आंसू बांटते हुए लिखा - एक आंसू भी हुकूमत के लिए खतरा है, तुमनें देखा नहीं आँखों का समुंदर होना.

rahul-gandhi-reaction-on-notbandi

नोटबंदी पर राहुल गाँधी और उनकी कांग्रेस पार्टी मातम मना रही है, राहुल गाँधी ट्विटर पर आंसू बाँट रहे हैं तो वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता पूरे देश में लड्डू बांटकर खुशियाँ मना रहे हैं, उत्तर प्रदेश के वाराणसी से भी जश्न की तस्वीर आई है। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र है। 

यहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुबह सुबह लड्डू बाँट नोटबंदी दिवस पर जश्न मनाया। कई राज्यों से ऐसी भी तस्वीरें आने लगीं हैं जहाँ कांग्रेस काला दिवस मना रही है और सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़कों पर दिखाई पड़ रहें हैं। 

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी की आलोचना करते हुए कहा है कि यह बहुत बड़ा घोटाला है। मैं फिर कह रही हूं यह बहुत बड़ा घोटाला है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि अगर इसकी जांच कराई जाए तो सच्चाई सामने आ जाएगी।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: