Nov 29, 2017

लालू-कुनबे की बौखलाहट पर नीतीश कुमार ले रहे हैं खूब मजे, बोले, जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता


nitish-kumar-make-fun-of-tej-pratap-yadav-and-lalu-yadav-statement

बिहार में सत्ता से बेदखल होने के बाद लालू यादव का परिवार अनाप शनाप बयान दे रहा है, कभी कहते हैं कि सुशील मोदी के घर में घुसकर मारूंगा, कभी कहते हैं कि मैं नरेन्द्र मोदी की खाल उधेड़वा दूंगा, कभी कहते हैं कि हम मोदी का हाथ और गला कटवा देंगे, कभी कहते हैं कि हम बीजेपी को ख़त्म कर देंगे.

लालू-कुनबे की इस बौखलाहट को देखकर नीतीश कुमार खूब मजे ले रहे हैं, आज उन्होंने ट्विटर पर उनकी बौखलाहट का मजाक उड़ाते हुए कहा - जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में लालू के बेटों के कब्जे में अरबों रुपये का मॉल है जो बेनामी संपत्ति है, मोदी सरकार बेनामी संपत्ति के खिलाफ एक्शन लेने जा रही है, जांच होने के बाद लालू परिवार का अरबों रुपये का नुकसान हो सकता है इसलिए तेज प्रताप यादव परेशान हैं.

इसके अलावा केंद्र सरकार ने लालू यादव की सुरक्षा भी घटा दी, जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार मिलकर हमारे पिता को मारने की साजिश कर रहे हैं, हम नरेन्द्र मोदी की खाल उधेड़वा देंगे. 

नीतीश कुमार ने कल भी एक ट्वीट के जरिये लालू-कुनबे का मजाक उड़ाया था, उन्होंने कहा - राज्य सरकार द्वारा Z प्लस और SSG की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्धता के जरिये लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता साहसी व्यकतित्व का परिचायक है.

nitish-kumar-tweet
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: