Nov 11, 2017

अब आया ऊँट पहाड़ के नीचे, ओड-ईवन में बुरी फंसी केजरीवाल सरकार, फटकार पर फटकार


ngt-ask-kejriwal-to-present-benefit-of-odd-even-rule-in-delhi-today

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अब बुरी तरह से फंस गए हैं, कल नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) कोर्ट ने उन्हें जबरजस्त फटकार लगायी थी और कहा था कि आपने दिल्ली को गैस का चैंबर बना दिया है, आप लोग पहले काम नहीं करते और जब समस्या आ जाती है तो भागदौड़ मचाने लगते हो. दिल्ली प्रदूषण के कोहरे से ढक गयी है, आपने पहले कोई कदम क्यों नहीं उठाया, अब ओड-ईवन नियम लागू करने की बात कर रहे हो.

NGT ने आज केजरीवाल सरकार को यह बताने के लिए कहा है कि ओड-ईवन से प्रदूषण कैसे कम होगा, पिछले दो बार ओड-ईवन से कितना प्रदूषण कम हुआ, 2 बार ओड-ईवन लगाने के बाद भी बार बार प्रदूषण क्यों बढ़ जाता है. आज केजरीवाल को NGT के सामने सभी आंकड़े रखने होंगे, वरना NGT केजरीवाल सरकार को ओड-ईवन नियम लागू करने से रोक देगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले केजरीवाल जब ओड-ईवन नियम लगाते थे तो टीवी मीडिया में अपनी पार्टी का और अपना जबरजस्त प्रचार करते थे, हर दो मिनट में टीवी पर आकर पकाते थे, ओड-ईवन दिल्ली में लगाते थे और प्रचार पूरे देश में करते थे, दो बार ओड-ईवन नियम लागू करके उन्होंने अपना प्रचार तो कर लिया लेकिन दिल्ली में प्रदूषण कम नहीं कर पाए. कोर्ट भी समझ रहा है कि केजरीवाल अपने प्रचार के लिए ओड-ईवन लगाते हैं, इसलिए आज केजरीवाल सरकार को ओड-ईवन के फायदे बताने को कहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: