Nov 5, 2017

कांग्रेसियों को समझ में नहीं आ रहा है कहाँ जाँय, मोदी से कैसे पंगा लें, इससे कैसे निपटें: मोदी


modi-sundernagar-mandi-rally-exposed-congress-corruption

प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला, मोदी ने कहा कि यह चुनाव किसी को विधायक बनाने का चुनाव नहीं है, सिर्फ बहुमत देकर सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, हिमाचल प्रदेश का यह चुनाव दिव्य भव्य हिमाचल बनाने का फैसला करने का चुनाव है.

मोदी ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार जब दिल्ली में सत्ता में थी तो 10 साल की याद तो आपको ताजा होगी,  दिल्ली में कैसी सरकार थी और अखबार में क्या ख़बरें आती थीं, क्या सुनते थे, वह भी एक समय था जब अखबार घोटालों की खबरों से भरे रहते थे, आज कोयले में इतना गया, आज 2G स्पेक्ट्रम में इतना गया, जल में भी गया, थल में भी गया, नभ में भी गया, यही ख़बरें आती थीं. चारों तरफ भ्रष्टाचार की ख़बरें आती थीं कि नहीं आती थीं.

मोदी ने कहा कि एक वह समय था कि खबर आती थी, आज 1 लाख करोड़ गया, 2 लाख करोड़ गया, 10 हजार करोड़ गया, देश की जनता का कितना लूट गया, लेकिन आज क्या खबर आ रही है - मोदी जी बताइए कितना वापस आया, उस समय चर्चा होती थी कितना गया, आज चर्चा होती है कितना आया.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मजबूरी देखिये, उनको रास्ता नहीं सूझ रहा है कि अब कहाँ जाँय, मोदी से कैसे पंगा लें, उनको मोदी समझ में ही नहीं आ रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: