Nov 27, 2017

राबड़ी ने की मोदी का गला काटने की बात तो मोदी सरकार ने घटायी लालू की सुरक्षा, हटाये NSG कमांडो


modi-sarkar-slice-lalu-yadav-z-plus-security-to-z-after-rabari-threat

लालू यादव और राबड़ी देवी दोनों ही बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. राबड़ी देवी ने हाल ही में मोदी का हाथ और गला काटने की धमकी देते हुए कहा था कि हमारे बिहार में मोदी का हाथ और गला काटने वाले बहुत लोग बैठे हैं, कितने लोगों को जेल में डालोगे, क्या पूरे बिहार को ही जेल में डाल दोगे. उसके दूसरे ही दिन लालू यादव के छोटे बेटे तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि मैं सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मारूंगा, उनके बेटे की शादी में तोड़-फोड़ कर दूंगा.

लालू की पत्नी और बेटे की गुंडई को देखकर केंद्र सरकार ने इसकी सजा लालू यादव को दी, सरकार ने लालू यादव को Z+ सुरक्षा दी थी, उनकी सुरक्षा में 8 NSG कमांडो भी लगे रहते थे लेकिन अब सभी NSG कमांडो को हटाकर उनकी सुरक्षा Z श्रेणी की कर दी गयी है.

मोदी सरकार ने सोचा कि जब लालू की पत्नी के पास मोदी का गला काटने वालों की फ़ौज है तो वह लोग लालू यादव की सुरक्षा खुद कर सकते हैं इसलिए उनके पीछे इतना खर्चा करनी की क्या जरूरत है, इसके अलावा उनके बेटे के पास इतनी ताकत है कि वह उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मार सकता है तो वह भी अपने पिता लालू यादव की सुरक्षा कर सकता है, इसलिए लालू यादव को उनकी पत्नी और बेटे के भरोसे छोड़ दिया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: