एक और खुशखबरी, मोदी सरकार बनी दुनिया की तीसरी सबसे भरोसेमंद सरकार, एक्शन वाले PM का कमाल

modi-sarkar-become-world-third-most-trusted-government-73-parcent

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामों की वजह से भारतीयों को एक बार फिर से गर्व करने का मौका मिला है, दुनिया के कई देशों में सरकारों पर से लोगों का भरोसा कम हो रहा है लेकिन मोदी सरकार पर भारतीयों का भरोसा बढ़ता जा रहा है, जी हाँ, मोदी सरकार दुनिया की तीसरी सबसे भरोसेमंद सरकार बन गयी है.

अंतर्राष्ट्रीय संस्था OECD ने दुनिया की भरोसेमंद सरकारों का सर्वे किया जिसमें भारत को तीसरा स्थान हासिल हुआ, भारत के 73 फ़ीसदी लोग मोदी सरकार पर भरोसा करते हैं जबकि 27 फ़ीसदी लोग उनपर भरोसा नहीं करते, हो सकता है कि ये कांग्रेसी या अन्य पार्टियों के लोग हों.

भारत से ऊपर सिर्फ स्विट्जरलैंड और इंडोनेशिया की सरकारें हैं, स्विट्जरलैंड सरकार पर वहां की 82 फ़ीसदी जनता भरोसा करती है जबकि इंडोनेशिया की सरकार पर वहां की 82 फ़ीसदी जनता भरोसा करती है, तीसरे नंबर पर 73 फ़ीसदी के साथ भारत है.

मोदी सरकार पर जब जनता के भरोसे का कारण पूछा गया तो लोगों ने उनके एक्शन की वजह बतायी, मोदी सरकार जिस तरह से भरष्टाचार, कालाधन और घोटालों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है उससे जनता का भरोसा बढ़ता जा रहा है. मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक करके दुश्मनों को भी करारा जवाब देती है, नोटबंदी करके सारा कालाधन समाप्त कर दिया और GST लागू करके टैक्स चोरी ख़त्म करवा दी, देश के लोगों को लगता है कि अगर इस देश को कोई सुधार पाएगा तो सिर्फ मोदी, वरना कोई नहीं, क्योंकि भारत के सिस्टम में बीमारी बहुत अन्दर तक घुस गयी है और इस बीमारी का इलाज मोदी बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: