Nov 27, 2017

पीएम मोदी के लिए खतरनाक खबर, तेज प्रताप यादव मार मार का उधेड़वाएंगे मोदी की खाल, पढ़ें


modi-ki-khal-udhedva-denge--says-tej-pratap-yadav-lalu-son-bihar

बिहार से प्रधानमंत्री मोदी के लिए बहुत बुरी खबर आयी है, अगर वह वहां पर जाएंगे तो लालू यादव के छोटे बेटे तेजा प्रताप यादव अपने गुंडों ने मरवाकर उनकी खाल उधेड़ देंगे. आज मीडिया से बातचीत करते हुए तेज प्रताप यादव ने खुद यह बात कही, उन्होंने कहा कि हम मोदी की खाल उधेड़वा देंगे. देखें वीडियो.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लालू यादव और राबड़ी देवी दोनों ही बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. राबड़ी देवी ने हाल ही में मोदी का हाथ और गला काटने की धमकी देते हुए कहा था कि हमारे बिहार में मोदी का हाथ और गला काटने वाले बहुत लोग बैठे हैं, कितने लोगों को जेल में डालोगे, क्या पूरे बिहार को ही जेल में डाल दोगे. उसके दूसरे ही दिन लालू यादव के छोटे बेटे तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि मैं सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मारूंगा, उनके बेटे की शादी में तोड़-फोड़ कर दूंगा.

लालू की पत्नी और बेटे की गुंडई को देखकर केंद्र सरकार ने इसकी सजा लालू यादव को दी, सरकार ने लालू यादव को Z+ सुरक्षा दी थी, उनकी सुरक्षा में 8 NSG कमांडो भी लगे रहते थे लेकिन अब सभी NSG कमांडो को हटाकर उनकी सुरक्षा Z श्रेणी की कर दी गयी है.

इसी बात पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव प्रधानमंत्री मोदी पर भड़क गए और कहा कि हम उनकी खाल उधेड़वा देंगे, तेज प्रताप ने यह बयान देकर यह भी साबित कर दिया कि वह ताकतवर हैं, उनके पास ऐसे लोगों की फ़ौज है तो मोदी की खाल उधेड़ सकें, अगर तेज प्रताप यादव खुद को इतना ताकतवर समझते हैं तो वह लालू यादव की सुरक्षा भी कर सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: