Nov 2, 2017

हिमाचल प्रदेश में जबरजस्त लहर देखकर खुश हो गए मोदी


modi-become-happy-to-see-modi-lahar-in-himachal-pradesh-news

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के रेहान में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, यह अब तक की हिमाचल प्रदेश में सबसे बड़ी रैली थी, लाखों की भीड़ और जबरजस्त लहर देखकर मोदी खुश हो गए. लोगों ने तालियाँ बजाकर उनका स्वागत किया और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. मोदी को भी उम्मीद नहीं रही होगी कि उनकी रैली में आज इतनी अधिक भीड़ आएगी और इस तरह का उत्साह लोगों में होगा, मोदी मंच पर जब तक बैठे, हंसते रहे और मुस्कराते रहे, मोदी समझ गए कि अब हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांगड़ा जिले में 7 विधानसभा सीटें हैं, यह लोकसभा सीट बीजेपी के हाथ में है इसलिए अगर यहाँ की सभी सीटें बीजेपी जीत लेती है तो बीजेपी को काफी फायदा होगा.

मोदी ने सातों उम्मीदवारों का जनता से परिचय कराने के बाद कहा कि जब 18 दिसम्बर को यहाँ का रिजल्ट आएगा तो मुझे विश्वास है आप इन्हें अपना आशीर्वाद देंगे और ये आपके प्रतिनिधि, आपके सेवक के रूप में काम करते रहेंगे.

मोदी ने कहा कि 9 नवम्बर को आप कमल का बटन दबाकर अपनी पसंद की सरकार बनाने वाले हैं, आप अपनी चहेती सरकार बनाने वाले हैं, जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, उन्हें बिदाई का अवसर 9 नवम्बर को है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: