ये लोग मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं इसलिए उड़ा रहे हैं मोदीजी का मजाक: अनिल विज

Unknown Author:
minister-anil-vij-slammed-congress-party-for-insulting-modi-by-tweet

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव से पहले जारी घमासान के बीच गुजरात युवा कांग्रेस के एक ट्वीट ने विवाद को जन्म दे दिया है। यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर जारी एक पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चायवाला बताकर उनका मजाक बनाया गया जिसका भाजपा ने कड़े शब्दों ने विरोध किया। 

अब इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज भी कांग्रेस के खिलाफ मैदान में उतर चुके हैं। अनिल विज ने ट्वीट किया है कि - देश को इस बात पर गर्व है कि नरेंद्र मोदी जो बचपन में चाय बेचते थे, वह ऊपर उठकर देश के प्रधान मंत्री बने. मोदी जी आप आदमी की मुश्किलों से वाकिफ हैं इसीलिए उनका हल भी कर रहे हैं। जो चांदी का चम्मच मुहँ में लेकर पैदा हुए वह क्या जाने गरीबी क्या होती है। अनिल विज का इशारा राहुल गाँधी की तरफ था जो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के बेटे हैं और कांग्रेस पार्टी इसी वजह से उन्हें प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाना चाहती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात युवा कांग्रेस ने कल अपने ट्विटर हैंडल पर यह ट्वीट किया था जिसमें मोदी को चायवाला बताकर उनका अपमान करने की कोशिश की गयी थी.

gujarat-yuva-congress-tweet
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: