टीम-भंसाली के लिए खुशखबरी, ममता बनर्जी बोलीं, बंगाल में लगाओ पद्मावती, देखती हूँ कौन रोकता है

Unknown Author:
mamata-banerjee-give-green-signal-to-padmavati-in-west-bengal

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती का देश के लगभग सभी राज्यों में विरोध हो रहा है, राजपूत समाज सड़कों पर है, फिल्म के निर्माता और कलाकारों के पुतले जलाए जा रहे हैं, तरह तरह के फतवे जारी हो रहे हैं लेकिन बंगाल से टीम भंसाली के लिए खुशखबरी आयी है क्योंकि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कोई राज्य इजाजत दे या ना दें लेकिन बंगाल में पद्मावती रिलीज होगी, देखते हैं कि बंगाल में पद्मावती की रिलीज को कौन रोकता है.

आज ममता बनर्जी ने एक न्यूज़ चैनल पर बात करते हुए कहा कि अगर भंसाली की फिल्म को प्रदर्शन की इजाजत नहीं मिल रही है तो कोई बात नहीं, वह बंगाल आयें, यहाँ पर उनका स्वागत है, बंगाल में वह फिल्म को रिलीज कर सकते हैं, फिल्म का प्रीमियर भी रख सकते हैं.

आपको बता दें कि बंगाल में ममता बनर्जी पाकिस्तानी कलाकारों का भी स्वागत करती रही हैं, जब भी किसी फिल्म का विरोध होता है या पाकिस्तानी कलाकारों के प्रोग्राम का विरोध होता है तो ममता बनर्जी उसे अपने यहाँ बुलाती हैं. अब पद्मावती फिल्म को भी वह बंगाल में रिलीज करवाना चाहती हैं, उन्हें पता है कि बंगाल में हिन्दुत्ववादी ताकतों को पुलिस हमेशा कुचलने का काम करती रहती है, जब लोग यहाँ पर फिल्म का विरोध करने उतरेंगे तो ममता की पुलिस को हिन्दुत्ववादी ताकतों को कुचलने का मौका मिलेगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: