Nov 12, 2017

SHO को नकारा साबित करने के लिए युवक ने थाने में कर डाली चोरी, बोला, ये है हमारी पुलिस का हाल


kuldeep-release-theft-video-at-kurukshetra-police-station-haryana

जब किसी के घर में चोरी होती है तो वह तुरंत ही थाने पहुँचता है और दरोगा यानी SHO से चोरों को पकड़ने की गुहार लगाता है लेकिन जब थाने में और SHO के कमरे में चोरी हो जाय तो आप समझ सकते हैं कि पुलिस कितनी चौकन्नी है और जनता कितनी सुरक्षित है.

SHO को नकारा साबित करने के लिए एक युवक कुलदीप ने कुरुक्षेत्र थाने में घुसकर SHO के कमरे में चोरी कर ली, उसनें घटना का पूरा वीडियो बनाया और साबित कर दिया कि SHO साहब किसी काम के नहीं है, युवक ने यह भी साबित कर दिया कि जब पुलिस वाले अपना घर नहीं बचा पा रहे हैं, जब थाने में घुसकर कोई चोरी कर सकता है तो बाहर कुछ भी कर सकता है.

युवक ने चोरी करने के बाद बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस की और मीडिया के सामने SHO के कमरे से चुराए गए सामान को रख दिया. युवक ने बताया कि मेरे साथ भी कई बार चोरी की घटना हो चुकी है, कुछ दिन पहले मेरी कार से शीशा तोड़कर चोर लोग कुछ सामान चुराकर ले गए थे, मैंने पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई, इसके बाद युवक ने लोगों की ऑंखें खोलने और पुलिस की पोल खोलने के लिए थाने में घुसकर चोरी करने का प्लान बनाया और इस प्लान में सफल भी हुआ.

युवक कुलदीप ने बताया कि - आम लोगों के घरों में चोरी हो रही है पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है, मैंने पुलिस को सबक सिखाने और सच्चाई सामने लाने के लिए थाने में चोरी की. युवक ने वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए SHO की वर्दी उठा ली, बेल्ट उठा लिया, लैपटॉप उठा लिया, सभी फाइलें उठा ली, पूरा टेबल साफ़ कर दिया और प्रेस कांफ्रेंस में अपनी चोरी का वीडियो भी जारी कर दिया.

थाने में चोरी करने के जुर्म में युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है और उसके खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी लेकिन इतना तो तय है कि अब पुलिस वालों को भी चौकन्ना हो जाना चाहिए वरना टेक्नोलॉजी के जमाने में ऐसे युवक बार बार पुलिस वालों को शर्मशार करते रहेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: