Nov 7, 2017

दिल्ली में प्रदुषण की मार, केजरीवाल बोले, हमारा कारनामा देखना है तो MP में भी बनाओ AAP सरकार


kejriwal-sarkar-failed-pollution-level-reach-dangerous-level-delhi

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अन्य राज्यों में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनसे दिल्ली संभाली नहीं जा रही है. आज पूरे शहर में प्रदूषण खतरनाक स्तर से बहुत ऊपर पहुँच गया है, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने दिल्ली में मेडिकल इमरजेंसी घोषित करने की मांग की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज दिल्ली प्रदूषण के कोहरे में डूबी हुई है, VIP इलाके लोधी रोड पर भी PM 2.5 का स्तर 266 है जबकि PM 10 का स्तर 263 है. 

PM 2.5 का स्तर सामान्य 60 से चार गुना अधिक है जबकि PM 10 का स्तर सामान्य (100) से डेढ़ गुना अधिक है, IMA ने सभी स्कूलों को बंद करने और लोगों को घरों से ना निकलने की अपील की है, उन्होंने लोगों को पार्कों में भी जाने से मना किया है, उन्होंने मांग की है कि दिल्ली सरकार को दिल्ली में तुरंत ही मेडिकल इमरजेंसी घोषित करनी चाहिए.

अब आप सोचिये, केजरीवाल ने दिल्ली की क्या हालत बना दी है, अब वह मध्य प्रदेश के लोगों से भी कह रहे हैं कि अगर हमारा कारनामा देखना है तो मध्य प्रदेश में भी हमारी पार्टी की सरकार बना दो, जिस तरह से दिल्ली के लोगों ने बदलाव देखने के लिए हमें वोट दिया उसी तरह से आप भी बदलाव देखने के लिए हमें वोट दीजिये.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: