Nov 18, 2017

ड्रेस गन्दी होने पर मजबूरीवश जींस पहनकर स्कूल पहुंचा गरीब युवक तो जल्लाद बन गया स्कूल मालिक


kanpur-private-school-misbehaves-with-student-for-wearing-jeans

लखनऊ: 300-400 की कीमत के कपड़ों को अपने किसी निजी दुकानों पर 1000-1500 के बिकवाने वाले प्राइवेट स्कूल वाले लोगों को जमकर लूट रहे हैं। सम्बंधित विभाग आँख पर पट्टी बाँध देश के करोड़ों अभिभावकों को लुटवा रहा है। सरकारें भी आँख बंद कर तमाशा देख रहीं हैं। साल में दो दिन बाद स्कूल ड्रेस में बदलाव कर निजी स्कूल वाले जमकर लोगों को लूट रहे हैं। ऐसे में गरीब छात्र बड़ी मुश्किल से एक जोड़ी ड्रेस ही खरीद पाते हैं। 

आजकल मौसम साफ़ नहीं है इसलिए अगर ड्रेस बीच में ज्यादा गंदी हो गई और छात्र घर का कोई दूसरा कपडा पहन स्कूल पहुँच गए तो लुटेरे स्कूल वाले जल्लादों जैसा व्यव्हार करते हैं। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसी ही खबर आ रही है जहाँ एक दिन पहले ड्रेस गंदी होने के कारण एक छात्र जींस पहन कर स्कूल पहुँच गया तो लुटेरों ने उस छात्र के साथ बहुत गलत किया। 

छात्र के जींस को कैंची से काट डाला गया और बेदर्दों ने कुछ इस तरह से जींस को काटा कि छात्र के दोनों पैरों में गहरे जख्म हो गए। मामला मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के सिकंदरा कस्बे का है। कस्बे के डॉ. अंबेडकर इंटर कॉलेज में प्रबंधक ने जींस पहनकर आए छात्र की कैंची से जींस काट दी। इससे उसके पैरों में भी जख्म हो गए। छात्र के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कस्बे के शास्त्रीनगर निवासी विनोद पाल ने बताया कि उनका पुत्र अनुज डॉ. अंबेडकर इंटर कॉलेज में कक्षा-11 का छात्र है।

गुरुवार को यूनिफार्म साफ न होने से वह जींस पहनकर कॉलेज चला गया था। उसे देखकर प्रबंधक सुभाष नगर निवासी महेंद्र कटियार भड़क गए और उन्होंने कैंची से उसकी जींस के पैंट को काट दिया, जिससे अनुज जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। वहीं, प्रबंधक का कहना है कि वह जींस काट रहे थे, धोखे से छात्र के पैरों में कैंची लग गई। थाना इंचार्ज एसपी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: