Nov 14, 2017

हार्दिक पटेल का कांड देखकर बोलीं काजल त्रिवेदी, ये तो बहुत घटिया आदमी है, इसको जूते मारना चाहिए


kajal-trivedi-shingala-exposed-hardik-patel-after-cd-kand-hindi-news

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं बीजेपी समर्थक काजल त्रिवेदी ने हार्दिक पटेल के सीडी कांड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हार्दिक पटेल बहुत ही घटिया आदमी है और पटेलों को सिर्फ मूर्ख बना रहा है. इसकी सीडी देखने के बाद पूरा देश समझ जाएगा कि यह विल्कुल घटिया आदमी है, इसकी सीडी देखकर वे पाटीदार भी शर्म कर रहे होंगे जिन्होंने इसे पहले समर्थन दिया था.

काजल ने कहा कि हार्दिक पटेल गुजरात का गद्दार है और मिनी केजरीवाल है, इसे कांग्रेस ने गुजरात में गंध मचाने के लिए गुजरात में बिठा रखा है, यह गुजरात में दंगे करने की बात करता है, तलवार निकालने की बात करता है, इसनें 12 मासूम युवाओं को मरवा दिया और आन्दोलन के पैसे खुद खा गया. यह इतना घटिया आदमी है कि इसनें मरने वाले युवाओं को एक भी पैसा नहीं दिया, इसीलिए इसके साथी इसे छोड़कर भागने लगे हैं.

हार्दिक पटेल को तीन लड़कियों के साथ देखने के बाद काजल ने कहा कि यह बहुत ही घटिया आदमी है, इसे जूते मार मारकर गुजरात से बाहर निकालना चाहिए, इसनें अश्लीलता की हद को पार कर दी, यह अपने दोस्तों के साथ ही एक लड़की के साथ शुरू हो गया और कांड करना शुरू कर दिया.

काजल ने कहा कि गुजरात के सभी लोगों को हार्दिक पटेल की यह फोटो निकलना चाहिए और पूरे देश में इसकी पोल खोलनी चाहिए, यह विल्कुल बुरा आदमी है, इसे एक्सपोज करना बहुत जरूरी है, इसनें दो तीन साल में गुजरात में जो गंध मचा रखा है उससे गुजरात बर्बाद हो रहा है, पहले इसनें पटेल आन्दोलन शुरू किया, उसके बाद गुजरात में ही OBC आन्दोलन शुरू हो गया, उसके बाद जाट आन्दोलन शरू हो गया, यह चैन इसी ने शुरू किया है, सभी आन्दोलन सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में हो रहे हैं. कांग्रेस ने एक टारगेट के तहत इन लोगों से बीजेपी शासित राज्यों में आन्दोलन शुरू करवाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Kuch or nhi mila to ye hi dal diya aaj ke denik bhaskar ka sampadakiy pado editor sahaab sirf visitor pr dhyan mat do nhi to bikau media ka tappa lag jayega ..

    ReplyDelete