Nov 17, 2017

कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शशि थरूर को कहा, इन्हें इतिहास का ज्ञान नहीं है


jyotiraditya-scindia-told-shashi-tharoor-have-not-knowledge-history

फिल्म पद्मावती का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, अब कांग्रेसी नेता ही आपस में उलझ पड़े हैं, आज कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने कहा कि आज जो लोग खुद को महाराजा की संतान बताकर एक फिल्मकार के पीछे पड़े हैं, वह लोग उस वक्त भाग गए थे जब अंग्रेज लोग उनकी इज्जत को पैरों तले रौंद रहे थे.

शशि थरूर के इस बयान का हर तरफ विरोध हो रहा है, आज कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शशि थरूर को करारा जवाब देते हुए कहा कि इन्हें शायद इतिहास का ज्ञान नहीं है, उन्हें इतिहास पढ़ना चाहिए, मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया हूँ और मुझे अपने पूर्वजों और इतिहास पर गर्व है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे भारत में राजपूत समाज के लोग पद्मावती फिल्म के विरोध में सड़कों पर उतरे हुए हैं, संजय लीला भंसाली का सर लाने वाले को 5 करोड़ देने का ऐलान किया गया है जबकि फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाम काटने की धमकी दी गयी है.

लोगों का आरोप है कि फिल्म पद्मावती में इतिहास छेड़छाड़ की गयी है, जिस महारानी पद्मिनी को त्याग और तपस्या की देवी कहा जाता है उन्हें नाचने वाली औरत के रूप में दिखाया गया है. यह राजपूतों के इतिहास के साथ मजाक है. इसे सहन नहीं किया जाएगा, इस फिल्म को हर हाल में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: