Nov 18, 2017

पति की किचकिच से तंग आकर पत्नी पहुंची थाने, पति ने आकर गाया रोमांटिक गाना तो लग गयी गले, VIDEO


jhansi-viral-news-pati-and-patni-romantic-song-in-police-thana

नई दिल्ली: अधिकतर पुलिस थानों में पारिवारिक मामले बातचीत करके सुलझा दिए जाते हैं, जिसकी वजह से ये मामले अदालतों तक नहीं पहुँच पाते हैं.  इससे अदालतों पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ता और दोनों पक्ष कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने से बच जाते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है। वीडियो के बारे में जानकारी हासिल करने पर पता चला कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का है। झांसी जिले में एक पति-पत्नी के बीच कई महीने से मनमुटाव चल रहा था।  मामला पारिवारिक विवादों को सुलझाने के लिए बनाए गए परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। इस विवाद को पति ने अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक गाना गाकर सुलझा लिया।

वीडियो में पति ने अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए वरुण धवन की फिल्म ‘बदलापुर’ का गाना जीना-जीना, कैसे जीना-जीना’ गाया जिसके बाद पत्नी भी भावुक हो गई, वह तुरंत ही अपने पति के गले लगकर रोने लगी लगी और उसे माफ कर दिया, इसके बाद पत्नी ने भी 1964 में बनी फिर वो कौन थी का एक गीत जिसे लता मंगेशकर ने गया था गुनगुनाया, पत्नी ने अपनी आवाज में कहा,  लग जा गले कि फिर ये हसीं रात हो न हो, शायद फिर इस जनम में मुलाक़ात हो न हो.इसके बाद पत्नी पत्नी तो भावुक होकर गले लग ही गए वहां बैठे पुलिसकर्मियों और महिला पुलिसकर्मियों की आंखे भी भर आईं। वीडियो दो महीने पहले का है और सोशल मीडिया पर अब वाइरल हो रहा है।

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: