Nov 27, 2017

धांधलेबाजी करके बुरे फंसे केजरीवाल, इनकम टैक्स ने AAP पर लगाया 30 करोड़ रुपये का जुरमाना


income-tax-send-aap-party-rs-30-crore-notice-bad-news-for-kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अब बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं, इनकम टैक्स ने उनकी पार्टी में बड़ी धांधलेबाजी पकड़ी है और सजा के तौर पर आप पार्टी को 30 करोड़, 67 लाख रुपये का नोटिस भेजा है. आप को यह पैसा जल्द ही टैक्स के रूप में चुकाना पड़ेगा, वरना पार्टी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो सकती है.

आप पार्टी पर आरोप है कि उन्होंने 2014 में पार्टी को मिले चंदे को लेकर गलत जानकारी दी और करीब 12 करोड़ रुपये का हिसाब ही नहीं दे पाए. वह नहीं बता पाए कि उन्हें यह पैसा किन लोगों ने दिया था, कहाँ से दिया था, किस रूप में दिया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप पार्टी ने कल ही अपने स्थापना के पांच साल पूरे किये हैं लेकिन पार्टी पर बहुत जल्द इतने बड़े भ्रष्टाचार और धांधलेबाजी का दाग लग गया.

इनकम टैक्स विभाग की इस कार्यवाही को आप पार्टी ने बदले की कार्यवाही बताया है, कल ही केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी के खिलाफ मतदान करने की अपील की थी, आज पार्टी को 30 करोड़ रुपये का नोटिस दिए जाने से आप नेता बौखला चुके हैं और इसे मोदी सरकार की बदले की कार्यवाही बता रहे हैं हालाँकि इनकम टैक्स AAP पार्टी के खिलाफ कई महीनों से जांच कर रहा था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: