Nov 4, 2017

हार्दिक पटेल ने की BJP की तारीफ, 22 साल की सरकार में एक भी आन्दोलन के आगे नहीं झुकी


hardik-patel-praised-bjp-not-bend-before-any-andolan-in-gujarat

हार्दिक पटेल गुजरात में भारतीय जनता पार्टी का विरोध कर रहे हैं, वह चाहते हैं कि गुजरात के पटेल मिलकर बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकें और गुजरात से मोदी का रिश्ता ख़त्म कर दें, हार्दिक पटेल कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं लेकिन एक बात में वह बीजेपी की तारीफ भी कर रहे हैं.

हार्दिक पटेल कहते हैं कि बीजेपी की सरकार बने 22 साल हो गए लेकिन आज तक बीजेपी एक भी आन्दोलन के आगे नहीं झुकी, किसी भी आन्दोलनकारी की मांग नहीं मानी।

hardik-patel-criticize-bjp-gujarat-sarkar-22-year

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ और सबका विकास के नारे पर चलती है, सबका भला चाहती है, किसी एक समाज का हक मारकर दूसरे समाज को आरक्षण नहीं देती, हार्दिक पटेल चाहते हैं कि सामान्य वर्ग का हक मारकर उसमें से पटेलों को आरक्षण दिया जाए लेकिन बीजेपी ने उनकी मांग नहीं मानी।

अब मान लीजिये, गुजरात में बीजेपी पटेलों को आरक्षण दे देती है, उसके बाद अन्य जातियां जैसे राजपूत, ब्राह्मण, गुर्जर, जाट भी आरक्षण की मांग करेंगे, एक जाति को आरक्षण दे दिया तो सबको देना पड़ेगा, इसलिए बीजेपी किसी भी आन्दोलन के आगे नहीं झुकती।

हार्दिक पटेल का ट्वीट देखकर एक ने उन्हें जवाब दिया - मोदीजी ना खाते हैं और ना खिलते हैं, आपने खाने के लिए पप्पू से हाथ मिलाया है, आपके राज को पाटीदार समझ गए हैं भाया।

hardik-patel-hindi-news

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: