Nov 13, 2017

लडकी के साथ पकडे गए हार्दिक पटेल, सफाई में बोले, मुझे बदनाम कर लो लेकिन महिला को बदनाम मत करो


hardik-patel-cd-with-girl-in-hotel-goes-viral-in-gujarat-before-election

हार्दिक पटेल की CD जारी होने के बाद गुजरात की राजनीति फिर से गरमा गयी है, CD में हार्दिक पटेल एक लड़की के साथ बिस्तर पर दिख रहे हैं और अपने हाथों से लाइट ऑन कर रहे हैं, कहा जा रहा है कि काम होने के बाद हार्दिक पटेल ने लाइट ऑन की, इस CD में जो लड़की दिख रही है वो अपनी माँ को फोन पर अपने लेट होने के बहाने बना रही है.

इस CD ने गुजरात में फिर से बवाल बचा दिया है, सीडी जारी करने वाले अश्विन साकड़सरिया ने कहा, ''मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी. मेरे पास सिर्फ Hardik Patel की ही नहीं बल्कि उनके कई साथियों की सीडी है. 

सीडी जारी होने के बाद हार्दिक पटेल भी एंग्री हो गए हैं क्योंकि उनकी पोल खुल गयी है, बीजेपी ने उन्हें अय्याश साबित कर दिया है, इससे पहले भी हार्दिक पटेल की एक महिला के साथ सीडी जारी हुए थे, हार्दिक उसका भी जवाब नहीं दे पाए.

सीडी जारी होने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर सफाई दी, उन्होंने कहा कि जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूँ, जम के लड़ने वाला हूँ, 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है, मुझे बदनाम करने के लिए करोड़ों खर्च किया जा रहा है.

हार्दिक पटेल ने आगे कहा - अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गयी है, मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.

hardik-patel-sex-tape

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: