Fortis Hospital ने लूट लिया, डेंगू इलाज में 15 दिन में बना दिया 16 लाख का बिल, नहीं बची मासूम

gurugram-fortis-hospital-loot-exposed-rs-16-lakh-bill-in-15-days

यह खबर पढ़कर आप यही कहेंगे कि भगवान किसी को ऐसी नौबत ना आने दें कि उन्हें Fortis Hospital में भर्ती होना पड़े क्योंकि वहाँ जान बचाने की कोई गारंटी नहीं है लेकिन लूटने की पूरी गारंटी है, अस्पताल वाले इस कदर लूट मचाते हैं कि 20 रुपये ग्लूकोज की बोतल के 200 रुपये लेते हैं और 2 रुपये के सीरिंज के 200 रुपये लगाते हैं, मरीजों को इतना लूट लेते हैं कि उनका पूरा अकाउंट खाली हो जाता है..

आपको बता दें कि फोर्टिस अस्पताल के बारे में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है, एक बच्ची को डेंगू बुखार होने के बाद गुरुग्राम के Fortis Hospital में भर्ती कराया गया, बच्ची को 15 दिन तक अस्पताल में रखा गया, 15 दिन में 16 लाख रुपये का बिल बना दिया गया और इससे भी दुःख की बात यह है कि बच्ची की जान भी नहीं बच पायी।

हैरान करने वाली बात यह है कि 20 रुपये की ग्लूकोज बोतल के 200 रुपये लगाए गए हैं और 67 सीरिंज के 14000 रुपये लगाए गए हैं जबकि सीरिंज सिर्फ 2 रुपये की एक आती है. यही नहीं 10 रुपये के ग्लब्स के भी 70 रुपये के आसपास लगाए गए हैं और कुल मिलाकर 16 लाख रुपये का बिल बना दिया गया है.

जैसे ही लूट की खबर वायरल हुई वैसे ही देश में हडकंप मच गया है, यह तो पहली खबर आयी है, ऐसे ही लूट कई अस्पतालों में हो रही है, इस लूट की खबर केंद्रीय स्वास्थय मंत्री जीपी नद्दा तक पहुंची तो वह भी हैरान हो गए, उन्होंने तुरंत ही डिटेल्स मांगकर कार्यवाही करने का आश्वासन किया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: