Nov 21, 2017

राहुल गाँधी ने बहुत रोका लेकिन कांग्रेसियों ने मोदी का कर ही दिया 2014 वाला अपमान, पड़ेगा मंहगा


gujarat-congress-again-insulted-pm-modi-chaay-wala-like-2014

राहुल गाँधी ने कुछ दिनों पहले अपने कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं से साफ़ साफ़ कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कोई भी अपमानजनक टिप्पड़ी ना करें और ना ही उनके बारे में पर्सनल कमेन्ट करें, उन्हें पता है कि मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पड़ी करना मंहगा पड़ सकता है और पहले उनके साथ ऐसा हुआ भी है क्योंकि 2014 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने उन्हें चाय वाला बोल दिया था, इस शब्द को मोदी ने इस कदर भुनाया कि चाय को ब्रांड बनाते हुए ऐसा चुनाव प्रचार किया कि कांग्रेस 44 सीटों पर आकर अटक गयी.

कांग्रेस के लिए बुरी बात यह है कि आज गुजरात युवा कांग्रेस के नेताओं ने मोदी को फिर से चाय वाला लिखकर उनका अपमान करने की कोशिश की है, गुजरात यूथ कांग्रेस युवा देश नाम से ट्विटर अकाउंट चलाता है, आज उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया जिसमें मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प और थेरेसा मे से बातें कर रहे हैं.

इस पोस्टर में तीनों को बातें करते हुए दिखाया गया है, मोदी कह रहे हैं - आप लोगों ने देखा विपक्ष मेरे कैसे कैसे मेमे बनवाता है, इसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प कहते हैं - उसे मेमे नहीं मीम कहते हैं. उसके बाद थेरेसा मे मोदी से कहती हैं - तू चाय बेच. अगर ध्यान से देखें तो पूरी दुनिया के सामने मोदी का अपमान किया गया है.

yuva-congress-insulted-pm-narendra-modi

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने तुरंत ही कांग्रेस के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, उन्होंने कहा यूथ कांग्रेस का यह ट्वीट गरीबों के खिलाफ है, यह ट्वीट गरीबों के प्रति कांग्रेस का नजरिया दिखाया है, क्या युवराज राहुल गाँधी इसका समर्थन करते हैं.

viay-rupani-reacts-youth-congress-anti-modi-tweet
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: