Nov 15, 2017

राहुल गाँधी के लिए खुशखबरी, गुजरात चुनाव में BJP वाले नहीं बोल पाएंगे पप्पू, चुनाव आयोग ने रोका


good-news-for-rahul-gandhi-bjp-prevented-to-say-him-pappu-by-ec

राहुल गाँधी के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आयी है क्योंकि चुनाव आयोग ने बीजेपी को जबरजस्त झटका देते हुए राहुल गाँधी को पप्पू बोलने पर रोक लगा दी है, अब बीजेपी अपने इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापनों में पप्पू शब्द का इस्तेमाल नहीं पर पाएगी, राहुल गाँधी का मजाक उड़ाने के लिए बीजेपी नेता उन्हें पप्पू बोलते रहते हैं और उन्हें मंद बुद्धि का बालक बताते रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव में इस्तेमाल होने वाली सामग्री को पहले चुनाव आयोग कमेटी से पास कराना पड़ता है, चुनाव आयोग बैनर और पोस्टर के अलावा वीडियो विज्ञापनों की भी देखता है, हाल ही में बीजेपी अपनी विज्ञापन सामग्रियों को पास कराने के लिए चुनाव आयोग के पास गयी थी, कई विज्ञापनों में पप्पू शब्द का इस्तेमाल किया गया था जिसे अपमानजनक मानते हुए चुनाव आयोग ने हटा दिया.

बीजेपी का कहना है कि अब राहुल गाँधी के लिए पप्पू के बजाय अलग शब्दों का इस्तेमाल किया जाएगा और फिर से चुनाव आयोग के पास भेजा जाएगा, यह भी बताया कि हमने अपने विज्ञापनों में पप्पू शब्द का इस्तेमाल सीधे सीधे किसी की लिए नहीं किया था, इसलिए हमने उनसे अनुरोध भी किया लेकिन चुनाव आयोग ने हमारे अनुरोध को ठुकरा दिया. इसलिए हम लोग अब पप्पू के बजाय किसी अन्य शब्द का इस्तेमाल करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: