Nov 25, 2017

गिरिराज बोले, राहुल में कांग्रेस के सभी गुण आ चुके हैं - झूठ, फरेब, धोखा, गुमराह करना, घोटाला..


giriraj-singh-told-rahul-gandhi-inherited-congress-all-bad-quality

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्र सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गाँधी पर बड़ा हमला बोला है, उन्होंने एक ट्वीट में राहुल गाँधी के एक वीडियो पर कमेन्ट करते हुए कहा कि राहुल गाँधी में कांग्रेस के सभी गुण आ चुके हैं.

गिरिराज सिंह कहा राहुल गांधी कांग्रेस की विरासत को आगे बढ़ा रहे है, झूठ, फ़रेब, घोटाला, जनता से धोखा. ग़लत अकड़ा देना. देश को गुमराह करना ये सब उन्हें कांग्रेस से विरासत में मिला है. यह कांग्रेस के कौशल विकास का नमूना है गुजरात में बेरोज़गारी का झूठा डाटा कैसे सुबह से शाम तक में राहुल गाँधी बदल देते है.



giriraj-singh-expose-rahul-gandhi

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव जीतने के लिए राहुल गाँधी गुजरात में खूब रैलियाँ कर रहे हैं और जमकर भाषण दे रहे हैं. राहुल गाँधी गुजरात में युवाओं की बेरोजगारी का मुद्दा उठा रहे हैं लेकिन ऐसे ऐसे आंकड़े बता रहे हैं कि लोग उन्हें फेंकू बोलने पर मजबूर हैं. कल राहुल गाँधी ने गुजरात में दो रैलियों को संबोधित किया. पहली रैली पोरबंदर में थी और दूसरी रैली अहमदाबाद में थी. दोनों रैलियों में राहुल गाँधी ने बेरोजगार लोगों का अलग अलग आंकड़ा बताया.

पोरबंदर रैली में राहुल गाँधी ने कहा कि गुजरात में 50 लाख युवा बेरोजगार घूम रहे हैं, उसके दो ही घंटे बाद उनकी अहमदाबाद में रैली थी, राहुल गाँधी ने अहमदाबाद में कहा कि गुजरात में 30 लाख युवा बेरोजगार घूम रहे हैं. राहुल की बातों को अगर मान लें तो गुजरात सरकार ने सिर्फ 2 घंटे में 20 लाख युवाओं को नौकरी दे दी और इसका सबूत खुद राहुल गाँधी ने अपने इस वीडियो में दिया है. एक तरह से राहुल गाँधी ने बीजेपी वालों की तारीफ की है क्योंकि गुजरात में बीजेपी की सरकार है.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: