Nov 18, 2017

फारूक अब्दुल्ला बोला, पाकिस्तान के पास एटम बम है, हमको मार देंगे, उनको दे दो Po कश्मीर


farooq-abdullah-told-pakistan-will-kill-us-from-atom-bomb-for-pok

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने आज कश्मीरियों को फिर से पाकिस्तान के एटम बम का आतंक दिखाया है, उन्होंने अपना पुराना बयान रिपीट करते हुए कहा - हाँ मैंने कहा है कि PoK पाकिस्तान का है, क्या उन्होंने चूड़ियाँ पहन रखी हैं, उनके पास एटम बम है, क्या तुम चाहते हो कि वह हमें एटम बम से मार डाले.

उन्होंने मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि तुम लोग तो महलों में बैठे हो, ज़रा सीमा पर रहने वाले गरीबों के बारे में सोचो, जो रोजाना बमों की आवाज के बीच में जीते हैं.

अब्दुल्ला ने क्यों दिया ऐसा बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फारूक अब्दुल्ला अब एक अलग तरह की राजनीति कर रहे हैं, वह कश्मीरियों को पाकिस्तान के एटम बम का डर दिखाकर केंद्र सरकार के खिलाफ करना चाहते हैं ताकि भारत सरकार PoK पर अपना दावा छोड़ दे. अगर कश्मीरी डर जाएंगे तो विद्रोह शुरू कर देंगे, जिन लोगों के अन्दर देशभक्ति जाग रही है वे लोग डर के साए में जीना शुरू कर देंगे. फारूक अब्दुल्ला उन्हें डरा कर उनसे वोट लेते रहेंगे. इसके अलावा हो सकता है कि पाकिस्तान वाले फारूक अब्दुल्ला के मुंह से ऐसा बयान दिलवा रहे हों ताकि भारत सरकार पर PoK पर दावा छोड़ने का दबाव बने.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Sabse pehle is Suar Abdullah Ko hi chudiyan pehna Deni chaiye

    ReplyDelete