Nov 28, 2017

भाभीजी के बाद तेनालीराम में धमाल मचाने वाले सोहित विजय सोनी हिंदी को देना चाहते हैं बढ़ावा


faridabad-comedian-sohit-vijay-soni-want-to-promote-hindi-bhasha

फरीदाबाद, 28 नवम्बर: फरीदाबाद औद्योगिक क्षेत्र में आगे होने के साथ साथ प्रतिभाओं के क्षेत्र में भी आगे हैं, यहाँ के युवा हर क्षेत्र में आगे निकलकर शहर का नाम रोशन कर रहे हैं, ऐसे ही एक प्रतिभाशाली हास्य अभिनेता हैं सोहित विजय सोनी, जो फरीदाबाद नहरपार के रहने वाले हैं लेकिन वह कई टीवी सीरियलों में काम करके शहर का नाम रोशन कर रहे हैं.

हाल ही में फरीदाबाद लेटेस्ट न्यूज़ ने उनसे बात की. उन्होने बातचीत करते हुए फरीदाबाद शहर के लोगों को अपने कैरियर और आगे के विजन के बारे में बताया साथ ही इतना प्यार करने के लिए शहरवासियों को धन्यवाद भी किया।

अब तक 40 सीरियलों में काम कर चुके हैं सोनी

सोनी ने बताया कि मैं अब तक 'भाबी जी घर पर हैं' और 'तेनालीराम' को मिलाकर करीब 40 सीरियल्स में रोल कर चुका हूँ. अधिकतर सीरियल में मेरा किरदार एक कॉमेडियन का है। सोहित ने बताया कि मैंने अपने टैलेंट के बूते लोकल चैनलों से बॉलीवुड तक का सफर किया। उन्होंने बताया कि तेनालीराम में मेरा किरदार बड़ा ही चुलबुला व मनाेरंजक है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

हिंदी को बढ़ावा देना चाहती है हमारी टीम

सोनी ने बताया कि मुझे पहला ब्रेक 2015 में तू मेरा हीरो सीरियल में मिला लेकिन अभी मैं जो तेनालीराम सीरियल कर रहा हूँ इससे लोगों में बहुत अच्छा सन्देश भी जा रहा है कि हम अपनी हिंदी भाषा को और अधिक बढ़ावा दें, हम जानते हैं कि जिन्दगी में इंग्लिश बहुत जरूरी हो गयी है लेकिन तेनालीराम की हमारी टीम चाहती है कि यह सीरियल देखकर बच्चे हिंदी से और अधिक प्रभावित हों.

क्या ख़ास है तेलानीराम में

सोनी ने बताया कि तेनालीराम सीरियल में एक बढ़िया बात ये है कि मैं इसमें थप्पड़ बहुत खाता हूँ, रोज ही मुझे थप्पड़ मारा जाता है, मैं मुंडी हिलाकर थप्पड़ खाता हूँ जो दर्शकों को बहुत अच्छा लग रहा है. इसके अलावा मैं आने वाले अपने हर एपिसोड में नया बॉडी लैंग्वेज दिखाता हूँ जो कि एक स्टाइल होता है, जो दर्शकों को अच्छा लगता है और उनका मूंड चेंज होता है.

sohit-vijay-soni-in-different-look

भाभीजी को नहीं दे पा रहा समय 

सोनी ने बताया कि मैं भाभाजी घर पर हैं सीरियल में भी काफी शो करता था लेकिन अभी मैं तेनालीराम में बहुत व्यस्त हूँ, मुझे उनके फोन आते हैं लेकिन मजबूरीवश उनका शो नहीं कर पाता, उसमें मैंने न्यूज़ एंकर नमस्कार का रोल किया था जो बड़ा ही हिट रहा, मैं चाहता हूँ कि थोडा टाइम निकालकर पुरानी टीम के साथ उनसे दोबारा जाकर जुडूं।

मैं चाहता हूँ कि भाभी जी घर पर हैं में मैं न्यूज़ एंकर नमस्कार के रूम में दर्शकों को हंसाऊँ  और तेनालीराम में मनी के रूम में मैं दर्शकों को हंसाऊँ। दोनों तरफ मेरा रोल हंसाने वाला है, तेनालीरामा में मनी का और भाभीजी में न्यूज़ एंकर नमस्कार का.

शशांक बाली जी का शुक्रिया: सोनी

उन्होंने शशांक बाली का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूँ, मैं उनकी वजह से हूँ क्योंकि उन्होंने मेरी शुरुआत करायी। मैं उनके ही बहाने दिल्ली से मुंबई आता था ताकि मुझे भाभीजी में काम करने का मौका मिले, यही सोचकर मैं स्ट्रगल करता रहा, वो मेहनत रंग लाई और आज मैं दो दो बड़े शो कर रहा हूँ.

आने वाली है सोनी की फिल्म

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मेरी तमन्ना ये है कि मैं मूवी में काम करके दिखाऊं। एक मूवी मेरी आने वाली है मासाहब जो स्कूल के ऊपर है, जिसमें मेरा एक करैक्टर है जिसका नाम है नन्हे, जो पहले लफंगा होता है लेकिन बाद में लोगों को पढ़ाता है और लोगों को मुसीबत से बचाता है.

कपिल शर्मा जैसा शो करने की तमन्ना

उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश ये है कि मैं कपिल शर्मा जैसा शो करूँ, कॉमेडी करूँ, गुत्थी जैसा शो करूँ और एक नॉन फिक्शन शो करूँ जो मैं जल्द ही आप लोगों के लिए करता हुआ नजर आऊंगा।

मिस्टर बीन हैं पसंदीदा कॉमेडियन

उन्होंने कहा कि मैं मिस्टर बीन को बड़ा पसंद करता हूँ जो विदेश के बहुत ही बड़े कॉमेडियन हैं.

फरीदाबाद के लोगों का शुक्रिया

उन्होंने कहा कि मैं फरीदाबाद की जनता का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ और विपुल जी का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूँगा क्योंकि फरीदाबाद के प्यार ने मुझे आगे पहुँचाया और मैं और आगे जाने की कोशिश करूँगा। उन्होंने शहर के लोगों से अपील की कि उनका तेनालीराम सीरियल जरूर देखते रहें और उन्हें अपना प्यार एवं आशीर्वाद देते रहें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: