Nov 11, 2017

घर की मुर्गी दाल बराबर, पढ़ें डोनाल्ड ट्रम्प क्या कह रहे हैं PM MODI के बारे में


donald-trump-praised-pm-narendra-modi-for-strong-work-in-india

कहते हैं घर की मुर्गी दाल बराबर. प्रधानमंत्री मोदी दुनिया में सबसे अधिक काम करने वाले प्रधानमंत्री हैं. उनके आगे पीछे कोई नहीं है, उनके पास सिर्फ काम है. काम के अलावा कुछ नहीं है. मोदी 24 घंटे में 18 घंटे काम करने वाले नेता हैं. दिन रात देश के बारे में सोचते हैं, देश को आगे ले जाने के बारे में सोचते हैं, देश को नंबर 1 बनाने के बारे में सोचते हैं.

कांग्रेस पार्टी मोदी के हर क़दमों का विरोध कर रही है, नोटबंदी का भी विरोध किया, सर्जिकल स्ट्राइक का भी विरोध किया, GST का भी विरोध किया, पत्थरबाजों पर एक्शन का भी विरोध किया, हर काम का विरोध किया.

कांग्रेस पार्टी विपक्ष में है, विपक्षी पार्टियों का काम ही होता है कि सत्ता पक्ष के हर काम में विरोध करना लेकिन कुछ लोग कांग्रेस की बातों में आकर मोदी का विरोध करना शुरू कर दिए हैं. कुछ लोगों ने नोटबंदी का भी विरोध किया, कुछ लोगों ने GST का भी विरोध किया, कुछ लोग इस बात की भी हंसी उड़ाते हैं कि मोदी दिन रात काम करता रहता है. ऐसे लोगों के लिए घर की मुर्गी दाल बराबर है लेकिन आज डोनाल्ड ट्रम्प ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करके बता दिया कि भारत के लोग कुछ भी कहें लेकिन दुनिया मोदी को गंभीरता से ले रही है.

क्या कहा डोनाल्ड ट्रम्प ने

डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा - भारत आजादी की 70वीं वर्षगाँठ मना रहा है, यह एक स्वतंत्र लोकतंत्र है, 1 अरब से अधिक जनसँख्या के साथ यह दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है. जब से भारत ने अपनी अर्थव्यवस्था को ओपन किया, इसका जबरजस्त तेजी से विकास हो रहा है, साथ ही मिडिल क्लास के विकास की संभावनाएं बहुत अधिक बढ़ रही हैं और प्रधानमंत्री मोदी देश और देश के सभी लोगों का विकास करने में सफलता के साथ काम कर रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: