Nov 13, 2017

कांग्रेसियों ने बनाया शिवराज का मजाक, चित्रकूट वालों ने बता दिया MP के रोड US जैसे नहीं हैं


congress-make-fun-of-shivraj-singh-after-chitrakoot-bi-poll-win

चित्रकूट में करारी हार के बाद कांग्रेस के नेताओं ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि चित्रकूट के लोगों ने शिवराज सिंह को बता दिया है कि मध्य प्रदेश के रोड अमेरिका जैसे हैं या नहीं. आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले शिवराज सिंह ने भोपाल में दावा किया था कि मध्य प्रदेश के रोड अमेरिका जैसे हैं, यह बात उन्हें तब पता चली जब वह हाल ही में अमेरिका गए थे, वापस आने पर उन्होंने मध्य प्रदेश और अमेरिका के रोडों की तुलना की तो मध्य प्रदेश के रोड भी अमेरिका जैसे लगे. 

शिवराज सिंह के इस बयान के बाद कांग्रेसी नेताओं ने रोड पूरे राज्य में अलग अलग रोडों पर हुए लाखों गड्ढों की फोटो ट्विटर पर शेयर की और शिवराज सिंह को हकीकत से रूबरू कराया था.

कल चित्रकूट विधानसभा उप-चुनाव के नतीजे आये जिसमें कांग्रेस पत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी ने बीजेपी के प्रत्याशी शंकर दयाल त्रिपाठी को 14000 से भी अधिक वोटों से हरा दिया था. यह सीट पहले से ही कांग्रेस पार्टी के पास थी, प्रेम सिंह तीन बार से यहाँ से विधायक बनते आ रहे हैं लेकिन हाल ही में लम्बी बीमारी के बाद 65 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया था.

कांग्रेस की जीत के बाद कांग्रेसी नेता उत्साहित हैं और गुजरात चुनाव भी जीतने की उम्मीद जताई है, पीएल पुनिया ने कहा कि जिस प्रकार से हमें चित्रकूट में जीत दर्ज की है उसी प्रकार से हम गुजरात में जीतेंगे क्योंकि अब लोगों का कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: