Nov 7, 2017

कांग्रेसी नेता गुजरात में लोहा गरम देखकर हथौड़ा मारने गए थे, मोदी-मोदी-मोदी सुनकर भागे


congress-leader-ashok-gahlot-run-away-from-gujarat-modi-modi-modi

गुजरात में अगले महीनें चुनाव हैं, बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा रखी है, कांग्रेस पार्टी के नेता GST के खिलाफ बोल रहे हैं, उन्होंने GST को चुनावों में मुख्य मुद्दा बना रखा है, ऐसा इसलिए क्योंकि गुजरात में व्यापारी वर्ग अधिक है, उद्योग अधिक हैं, कांग्रेस सोच रही है कि अगर व्यापारियों को मोदी के खिलाफ भड़का देंगे तो उनका काम बन जाएगा.

सूरत में कपडा व्यापारी GST का विरोध कर रहे हैं, हजारों लोग धरना प्रदर्शन कर रहे थे, कांग्रेस ने सोचा कि यहाँ पर लोहा गरम है इसलिए हथौड़ा मार देते हैं, सूरत के कपडा व्यापारियों को मोदी के खिलाफ भड़का देते हैं.

यही सोचकर गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत और कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी उनसे मिलने गए थे, अशोक गहलोत ने जैसे ही अपनी गाडी से बाहर खड़े होकर हाथ हिलाया वैसे ही GST का विरोध कर रहे व्यापारियों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिये. यह देखकर अशोक गहलोत और भरत सिंह सोलंकी वहां से भाग लिए.

सूरत के व्यापारी समझ गए कि कांग्रेस यहाँ पर राजनीति करने आयी है और मोदी के खिलाफ आग उगलेगी, वे भले ही GST का विरोध कर रहे हैं लेकिन मोदी से नाराज नहीं हैं इसलिए कांग्रेस को जवाब देते हुए उन्होंने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसकी वजह से कांग्रेसी नेताओं को वहां से भागना पड़ा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: