Nov 17, 2017

चिराग पटेल बोले, हार्दिक तो बड़ा चालाक निकला, सीधा समझा जिसे अय्याश और स्वार्थी निकला, जय BJP


chirag-patel-join-bjp-blaming-hardik-patel-for-selfish-politics-gujarat

जैसे जैसे हार्दिक पटेल की पोल खुलती जा रही है, पटेल युवाओं की ऑंखें भी खुलती जा रही हैं, चिराग पटेल हार्दिक पटेल के ख़ास साथी थे, उन्हें बड़े पटेल नेताओं में गिना जाता था, वह आन्दोलन के समय से ही हार्दिक पटेल के साथ थे, उनके खिलाफ भी राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया था.

जैसे जैसे हार्दिक पटेल की पोल खुलती गयी वैसे वैसे चिराग पटेल का उनसे मोह भंग होता गया, चिराग पटेल बताते हैं कि हार्दिक पटेल ने आन्दोलन के पैसे को खा लिया और अपनी अय्याशियों में उड़ा दिया, अब वह समाज के लिए नहीं बल्कि अपने भले की राजनीति कर रहे हैं, वह पटेलों के वोटों को बेचना चाहते हैं लेकिन हम उनका मकसद कामयाब नहीं होने देंगे।

कल उन्होंने नितिन पटेल की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया, उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल ने पाटीदार समाज को मूर्ख बनाया है, उन्होने सिर्फ अपनी कमाई करने के लिए आन्दोलन शुरू क्या था, उन्हें पटेल समाज ने करोड़ों का चंदा दिया और वे सब कुछ खा गए.

उन्होंने यह भी बताया कि हार्दिक पटेल यह सब कांग्रेस के इशारे पर कर रहे हैं, उनकी पहले से ही कांग्रेस नेताओं से साठ-गाँठ थी, पाटीदार समाज का नाम लेकर वह सिर्फ नौटंकी कर रहे हैं, सब कुछ पहले से ही फिक्स है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: