Nov 8, 2017

प्रदुम्न की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा, 11 कक्षा के छात्र ने इस वजह से मारा, पढ़ें


cbi-revealed-pradyuman-thakur-muder-was-done-by-11th-student

प्रद्युम्न मर्डर केस में आज सबसे सनसनीखेज खुलासा हुआ है, CBI इस मामले की जांच कर रही है जिसमें पता चला है कि प्रद्युम्न को बस कंडक्टर ने नहीं बल्कि 11वीं कक्षा के एक छात्र ने मारा था, CBI ने आज खुद इस बात की जानकारी दी, जांच के बाद उन्होंने आरोपी छात्र से कबूलनामें पर हस्ताक्षर भी करवा लिए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार 11वीं के छात्र ने एक मकसद के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी, वह चाहता था कि PTM परीक्षा की तारीख आगे बढ जाए या रद्द हो जाए, छात्र सोच रहा था कि अगर मैं किसी की हत्या कर दूंगा तो परीक्षा अपने आप रद्द हो जाएगी, उसनें अपने दोस्तों को भी बोल रखा था कि मैं कुछ ऐसा करूँगा कि परीक्षा रद्द हो जाएगी इसलिए तुम लोग परीक्षा की तैयारी की टेंशन मत लो.

इसी मकसद ने छात्र ने घटना के दिन प्रद्युम्न को टॉयलेट में पकड़ा और चाकू ने उसका गला रेत दिया, हत्या करने के बाद छात्र ने चाकू को टॉयलेट में फ्लश कर दिया. CBI ने यह भी बताया कि उस दिन छात्र को सिर्फ प्रद्युम्न दखाई पड़ा इसलिए उसकी हत्या की, अगर कोई और छात्र टॉयलेट में आया होता तो उसकी हत्या होती.

फिलहाल अभी भी यह पता नहीं चल पाया है कि बस कंडक्टर अशोक ने हत्या का कबूलनामा क्यों किया था, कंडक्टर अशोक ने कहा था कि मैं टॉयलेट में कुछ गलत काम कर रहा था जिसे प्रद्युम्न ने देख लिया था, कहीं बस कंडक्टर आरोपी छात्र के साथ ही तो कोई गलत हरकत नहीं कर रहा था, अभी भी जांच अधूरी लग रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: