बीजेपी सांसद ने की पद्मावती के बहिष्कार की अपील, भंसाली जैसे लोग सिर्फ जूतों की भाषा समझते हैं

Unknown Author:
bjp-mp-professor-chintamani-malviya-appeal-to-boycott-film-padamvati

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह के बाद अब सांसद एवं मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रो. चिन्तामणि मालवीय भी फिल्म पद्मावती के विवाद में कूद गए हैं और उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट कर पद्मावती का विरोध जताते हुए लिखा है कि वे इस फिल्म का बहिष्कार करते हैं और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे भी इस फिल्म को न देखें। मालवीय उज्जैन से भाजपा के सांसद हैं। पढ़ें सासंद ने अपने पेज पर क्या लिखा है।

मैं फ़िल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूँ। मेरे शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूँ कि इस फ़िल्म को बिल्कुल न देखें। फ़िल्म बनाकर चन्द पैसों के लालच के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है। 

हर भारतीय नारी की आदर्श रानी पद्मावती जी पर भारतीयों को गर्व है। रानी पद्मावती ने अपने अस्तित्व और देश औऱ समाज की आन बान शान के लिए हजारों नारियों के साथ स्वयं को आग में झोंक दिया था। उसे तोड़ मरोड़ कर दिखाना वास्तव में इस देश का अपमान है। भंसाली जैसे लोगों को कोई और भाषा समझ नहीं इन जैसे लोगो को सिर्फ जूते की भाषा ही समझ आती है। यह देश रानी पद्मावती का अपमान नही सहेंगा। 

हम गौरवशाली इतिहास के साथ छेड़खानी भी बर्दाश्त नही कर सकते। अलाउद्दीन खिलजी के दरबारी कवियों द्वारा लिखे गए गलत इतिहास पर संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फ़िल्म बना दी है। यह न सिर्फ गलत है बल्कि निंदनीय है. जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती है वे क्या जाने जौहर क्या होता है? अभिव्यक्ति के नाम पर संजय भंसाली की मानसिक विकृति नही सहन की जाएगी।
– प्रो.चिन्तामणि मालवीय ,सांसद एवं मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: